WWE News: Roman Reigns ने किया चौंकाने वाला ऐलान, Veer Mahaan ने दिग्गज को हराया, The Rock को लेकर बड़ा अपडेट 

WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर नजर: रोमन रेंस ने क्या किया?
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर नजर: रोमन रेंस ने क्या किया?

WWE में आज (23 मई) को काफी कुछ हुआ है। रोमन रेंस (Roman Reigns) ने लाइव इवेंट के दौरान बड़ा ऐलान किया, वीर महान (Veer Mahaan) ने दिग्गज को हराया और साथ ही द रॉक (The Rock) को लेकर अहम अपडेट सामने आया। रिक फ्लेयर ने भी बताया अपनी वापसी को लेकर अहम जानकारी साझा की है।

आइए नजर डालते हैं WWE की दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर:

#) WWE Sunday Stunner में रोमन रेंस ने किया चौंकाने वाला ऐलान

रोमन रेंस ने SmackDown ब्रांड के लाइव इवेंट में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया। हालांकि इसके बाद उन्होंने फैंस से बात की और चौंकाने वाला ऐलान करते हुए बताया कि शायद यह उनका आखिरी लाइव इवेंट हो सकता है। इसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद अगले हफ्ते से होने वाले लाइव इवेंट में रोमन रेंस दिखाई नहीं देंगे और फैंस को उनकी कमी काफी खल सकती है।

#) WWE में लगातार दूसरी बार वीर महान ने दिग्गज रॉबर्ट रूड को हराया

WWE में हर हफ्ते वीकेंड पर लाइव इवेंट का आयोजन किया जाता है। इस हफ्ते भी वैसा ही कुछ हुआ और भारतीय सुपरस्टार वीर महान दोनों दिन एक्शन में दिखाई दिए। वीर महान का मुकाबला रॉबर्ट रूड के खिलाफ हुआ। गौर करने वाली बात यह थी कि दोनों मौकों पर वीर महान की जीत हुई और उन्होंने सबमिशन के जरिए दिग्गज सुपरस्टार को शिकस्त दी। वीर महान को अपने करियर की सबसे बड़ी जीत में से एक मिली।

#) WWE में द रॉक की होगी वापसी? 2023 की शुरुआत में नहीं करने वाले हैं कोई फिल्म

द रॉक का मैच फैंस WWE WrestleMania में फैंस रोमन रेंस के खिलाफ देखना चाहते हैं। हालांकि मूवी शेड्यूल के कारण अभी तक यह मैच नहीं हो पाया ह। अब बहुत बड़ा अपडेट द रॉक को लेकर सामने आया है। रिपोर्ट्स के अनुसार द रॉक 2023 के पहले क्वार्टर में फिल्मों की शूटिंग नहीं करने वाले हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि वो WWE में वापसी करते हुए रोमन रेंस के साथ स्टोरीलाइन की शुरुआत कर सकते हैं।

#) WWE सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने टेबल पर ओमोस को दिया जबरदस्त स्पीयर

बॉबी लैश्ले और ओमोस की दुश्मनी इस समय WWE में देखने को मिल रही है। दोनों सुपरस्टार्स के बीच लाइव इवेंट में भी मैच देखने को मिला। मैच का अंत जरूर DQ के जरिए हुआ, लेकिन मैच के बाद लैश्ले ने ओमोस की हालत खराब कर दी। लैश्ले ने ओमोस को टेबल पर जबरदस्त स्पीयर लगाया। लैश्ले ने ओमोस के खिलाफ 3 में से दो मैच जीते हैं और एक मौके पर ओमोस को जीत मिली है।

Quick Links