Create
Notifications

WWE News: Veer Mahaan से डरा दिग्गज, John Cena पर साधा गया निशाना, धमाकेदार मैच का हुआ ऐलान

WWE में दिनभर की प्रमुख खबरें: वीर महान से कौन सा दिग्गज डरा?
WWE में दिनभर की प्रमुख खबरें: वीर महान से कौन सा दिग्गज डरा?
reaction-emoji reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE में आज (24 मई) के दिन रॉ (Raw) का एपिसोड हुआ। Raw के एपिसोड में ही काफी कुछ देखने को मिला। भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) चर्चा का विषय रहे, हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) के लिए धमाकेदार मैचों का हुआ। इसके अलावा WWE ने Crown Jewel प्रीमियम लाइव इवेंट की तारीख का भी ऐलान किया।

आइए नजर डालते हैं WWE में आज दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर:

#) WWE सुपरस्टार वीर महान से डरे Hall of Famer जैरी द किंग लॉलर

Raw में इस हफ्ते जैरी द किंग लॉलर की वापसी हुई और उनके सैगमेंट में स्पेशल गेस्ट वीर महान थे। हालांकि इस सैगमेंट को लेकर वीर महान ने चौंकाने वाला बयान दिया और कहा कि उन्हें वीर महान से डर लग रहा था। इसके अलावा जैरी द किंग लॉलर को लग रहा था कि अगर मिस्टीरियो फैमिली एंट्री नहीं करती तो वीर महान उनके ऊपर अटैक कर सकते थे। Raw में एक बार फिर वीर महान और मिस्टीरियो फैमिली के बीच ब्रॉल देखने को मिला।

#) WWE Hell in a Cell के लिए दो मैचों का हुआ ऐलान

WWE ने अगले प्रीमियम लाइव इवेंट Hell in a Cell के लिए दो बड़े मैचों का ऐलान कर दिया गया है। बॉबी लैश्ले का सामना 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में ओमोस और MVP के खिलाफ होगा। इसके अलावा केविन ओवेंस और इजेक्यूल के बीच भी सिंगल्स मुकाबला होने वाला है। दोनों मुकाबलों का ऐलान इस हफ्ते Raw में किया गया। MVP ने लैश्ले को काउंटआउट से हराते हुए ओमोस vs लैश्ले सिंगल्स मैच को 2 ऑन 1 बनाया।

#) WWE में मुझे जॉन सीना की तरह सबकुछ आसानी से नहीं मिला - ऐज

Raw के एपिसोड में जजमेंट डे की तरफ से एक और जबरदस्त प्रोमो देखने को मिला। इस ग्रुप के लीडर ऐज ने अपने प्रोमो के बीच जॉन सीना के ऊपर निशाना साधा और कहा कि उन्हें जॉन सीना की तरह सबकुछ आसानी से नहीं मिला। ऐज ने कहा कि उन्होंने काफी ज्यादा मेहनत की और इसी वजह से उन्हें सफलता मिली।

#) WWE Crown Jewel प्रीमियम लाइव इवेंट की तारीख का हुआ ऐलान

WWE ने इस हफ्ते Raw के एपिसोड में सऊदी अरब में होने वाले Crown Jewel की तारीख का ऐलान कर दिया है। इस साल Crown Jewel प्रीमियम लाइव इवेंट 5 नवंबर को लाइव आएगा और यह सऊदी अरब में इस साल होने वाला दूसरा इवेंट होगा। इससे पहले फरवरी में Elimination Chamber इवेंट का आयोजन किया गया था।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...