Create

WWE News: Roman Reigns के ऊपर लगाए गए बहुत ही गंभीर आरोप, अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लेकर दिग्गज ने की भविष्यवाणी

WWE
WWE में पूरे दिन रोमन रेंस को लेकर काफी बयान सामने आए
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE: WWE में आज का दिन (25 अगस्त) काफी ज्यादा खास रहा। ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ अपने मैच को लेकर बात की और साथ ही कई बड़े खुलासे भी हुए। इसके अलावा Clash at the Castle प्रीमियम लाइव इवेंट को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए नजर डालते हैं WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर:

#) WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस के ऊपर लगाए बहुत ही गंभीर आरोप

.@DMcIntyreWWE is quite confident of walking out as the champion 👀Grab the coolest Drew McIntyre merch ➡️ bit.ly/3AdiyFb#WWE #DrewMcIntyre #RomanReigns https://t.co/DTUsopHlYf

इस समय WWE में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर की दुश्मनी देखने को मिल रही है। हाल ही में मैकइंटायर ने अपने दुश्मन रोमन रेंस के ऊपर बहुत ही गंभीर आरोप लगाया है। स्कॉटिश वॉरियर ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा कि रोमन रेंस अपने परिवार से नफरत करते हैं। पूर्व चैंपियन के मुताबिक रेंस सिर्फ पॉल हेमन और द उसोज का इस्तेमाल करते हैं। यह बहुत बड़ी बात मैकइंटायर ने रेंस के लिए कही है।

#) WWE Clash at the Castle में हो सकता है बहुत बड़ा मिक्स्ड टैग टीम मुकाबला

.@TheBethPhoenix is here to save the day on #WWERaw! https://t.co/r9gTgeDQUG

Raw के हालिया एपिसोड में ऐज ने डेमियन प्रीस्ट को हराया था और इसके बाद उनकी पत्नी बेथ फीनिक्स ने रेटिड आर सुपरस्टार को जजमेंट डे के अटैक से बचाया था। रिपोर्ट के अनुसार Clash at the Castle में बहुत बड़ा मिक्स्ड टैग टीम मुकाबला देखने को मिल सकता है। जजमेंट डे के फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली का मैच ऐज, बेथ फीनिक्स और रे मिस्टीरियो के खिलाफ हो सकता है। अभी इस मैच की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।

#) WWE Raw में कर्ट एंगल की वापसी को लेकर को लेकर अहम जानकारी सामने आई

WWE Hall of Famer @RealKurtAngle returns home to Pittsburgh next Monday on #WWERaw! https://t.co/vJ8WplOXB6

WWE ने हाल ही में इस बात का ऐलान किया था कि अगले हफ्ते Raw के एपिसोड में कर्ट एंगल की वापसी होगी। अब Hall of Famer के रिटर्न को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार उनकी वापसी शायद वन-ऑफ अपीयरेंस हो सकती है और वो शायद कुछ खास करते हुए दिखाई नहीं देंगे।

#) वेड बैरेट ने रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर मैच को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। अब वेड बैरेट ने इस मैच को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है और उनके मुताबिक रोमन रेंस को ड्रू मैकइंटायर नहीं हरा पाएंगे। बैरेट ने मैकइंटायर को मैच के लिए बधाई तो दी, लेकिन उन्होंने साफ किया कि मैकइंटायर के जीतने के ज़ीरो चांस हैं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...