Create
Notifications

WWE News: Roman Reigns से हुई चौंकाने वाली गलती, SummerSlam 2022 के लिए खतरनाक मैच का हुआ ऐलान

WWE में आज दिनभर बहुत कुछ देखने को मिला
WWE में आज दिनभर बहुत कुछ देखने को मिला
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE: WWE में आज (26 जुलाई) को समरस्लैम (SummerSlam 2022) से पहले हुआ रॉ (Raw) का आखिरी एपिसोड देखने को मिला, जिसमें काफी कुछ हुआ। WWE ने अगले प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए खतरनाक मैच का ऐलान भी किया है। अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) काफी चर्चा में रहे और उन्होंने मैच भी लड़ा। इस आर्टिकल में हम WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर नजर डालेंगे:

#) WWE Raw में रोमन रेंस और द उसोज ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में स्ट्रीट प्रॉफिट्स और रिडल को हराया

रोमन रेंस ने ब्लडलाइन के अपने साथी सदस्य द उसोज के साथ मिलकर Raw में सिक्स मैन टैग टीम मुकाबला लड़ा। इसमें उन्होंने रिडल और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स की टीम को हराया। रोमन रेंस ने रिडल को स्पीयर देते हुए पिन किया और अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की। मैच के बाद सैथ रॉलिंस ने एंट्री करते हुए रिडल के ऊपर अटैक करते हुए दो खतरनाक स्टॉम्प भी लगाए। एक स्टॉम्प तो उन्होंने स्टील स्टेप्स पर दिया।

#) WWE ने SummerSlam 2022 के लिए खतरनाक No DQ मैच का ऐलान किया

BREAKING: @reymysterio & @DomMysterio35 will take on #TheJudgmentDay in a No Disqualification Tag Team Match THIS SATURDAY at #SummerSlam!@FinnBalor @ArcherofInfamy @RheaRipley_WWE https://t.co/XYkpwJqw4O

SummerSlam 2022 के लिए WWE ने बहुत ही खतरनाक मैच का ऐलान किया है। जजमेंट डे के फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट का सामना मिस्टीरियो फैमिली के डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो के खिलाफ होगा। यह नो डिसक्वालिफिकेशन मुकाबला होगा और इस मैच में सबकुछ लीगल होगा। WWE में काफी समय से दोनों टीमों के बीच फिउड देखने को मिल रही है। जजमेंट डे ने रे मिस्टीरियो की 20वीं सालगिरह पर उनके ऊपर अटैक भी किया।

#) WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस से बहुत बड़ी गलती हुई

"When you cash in on Sunday, make sure to bring this."-Roman Reigns. #WWERaw

रोमन रेंस ने इस हफ्ते WWE Raw में वापसी की और उनके निशाने पर थ्योरी रहे। रोमन रेंस ने थ्योरी की बुरी तरह बेइज्जती की और यह तक कह दिया कि तुम्हारे पिता अब यहां नहीं है। इसके बाद द उसोज ने थ्योरी के ऊपर अटैक भी किया और फिर रेंस ने गलती से यह कह दिया कि रविवार को SummerSlam में अपना ब्रीफकेस लेकर जरूर आना। आपको बता दें कि SummerSlam शनिवार को लाइव आने वाला है, लेकिन रेंस ने गलती से रविवार बोल दिया।

#) WWE Raw के मेन इवेंट में लहूलुहान हुए मोंटेज फोर्ड

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के मोंटेज फोर्ड के लिए Raw का यह एपिसोड बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा। एक तरफ तो उनकी टीम को मेन इवेंट में सिक्स मैन टैग टीम मैच में हार का सामना करना पड़ा और साथ ही वो मैच के दौरान लहूलुहान हो गए थे। फोर्ड के फेस से खून निकल रहा था, लेकिन फिर भी मैच को रोका नहीं गया। हालांकि अंत में फोर्ड अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हुए।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...