Create
Notifications

WWE News: भारतीय Superstar ने हार के बाद किया जबरदस्त डांस, 13 बार के पूर्व चैंपियन ने की शादी  

WWE में आज काफी कुछ हुआ और पूर्व चैंपियन ने की शादी
WWE में आज काफी कुछ हुआ और पूर्व चैंपियन ने की शादी
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE में आज (28 मई) को काफी कुछ हुआ। स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला और इसके अलावा भी पूरे दिन WWE सुपरस्टार्स की चर्चा होती रही। पूर्व विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) ने शादी की, तो भारतीय सुपरस्टार शैंकी (Shanky) ने अपने डांस का जलवा दिखाया। इसके अलावा रोमन रेंस (Roman Reigns) की कमी भी काफी ज्यादा खली।

आइए नजर डालते हैं WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर:

#) WWE SmackDown में काफी ज्यादा खली रोमन रेंस की कमी

इस हफ्ते WWE SmackDown का एपिसोड हुआ और इसमें काफी कुछ हुआ, लेकिन अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की कमी काफी ज्यादा खली। ब्लू ब्रांड की जान रोमन रेंस की हैं और उनकी गैरमौजूदगी में शो उतना खास नहीं रहा। हालांकि द उसोज जरूर दिखाई दिए और सैमी जेन को ब्लडलाइन में शामिल करने के संकेत भी दिए। रोमन रेंस के मैच का ऐलान इस हफ्ते भी नहीं हुआ।

#) भारतीय सुपरस्टार शैंकी ने मैच हारने के बाद अपने डांस से बिखेरा जलवा

The Skyscraping @DilsherShanky is FEELING IT!#SmackDown https://t.co/iTOr5PkGJb

SmackDown में जिंदर महल और शैंकी ने टीम बनाकर लोस लोथारियस का सामना किया। भले ही यह मुकाबला लोस लोथारियस जीत गए, लेकिन जलवा जरूर शैंकी ने ही बिखेरा। शैंकी ने इंटरव्यूअर समांता इर्विन को इंप्रेस करने के लिए डांस किया और दूसरी तरफ महल काफी ज्यादा गुस्से में दिखाई दिए। इस बीच शैंकी का नाम भी बदल दिया गया है और अब वो स्काईस्क्रैपर शैंकी के नाम से जाने जाएंगे।

#) WWE में आखिरकार हुई ड्रू मैकइंटायर की वापसी, लड़ा सिक्स मैन टैग टीम मुकाबला

WrestleMania Backlash के बाद ड्रू मैकइंटायर एक्शन में दिखाई नहीं दिए थे, लेकिन इस हफ्ते SmackDown में उन्होंने मिस्ट्री सुपरस्टार के रूप में वापसी की और न्यू डे का साथ किया। किंग वुड्स, कोफी किंग्सटन और ड्रू मैकइंटायर ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में शेमस, रिज हॉलैंड और बच को हराया। सबसे खास बात यह रही कि मैकइंटायर ने क्लेमोर किक का इस्तेमाल भी इस मैच के दौरान किया।

#) WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर ने की एंड्राडे से शादी

13 बार की पूर्व विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने आखिरकार अपने मंगेतर और AEW सुपरस्टार एंड्राडे से शादी कर ली। इस कपल ने मेक्सिको में शादी की और इस मौके पर उनके खास दोस्त भी दिखाई दिए। आपको बता दें कि शार्लेट को WrestleMania Backlash में स्टोरीलाइन के तहत बाहर किया गया था, क्योंकि उन्हें शादी की वजह से ब्रेक पर जाना था।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...