WWE News: वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के मैच का ऐलान, दिग्गज ने लिया अपना बदला, Roman Reigns की जल्द होगी वापसी?

WWE
WWE की प्रमुख खबरें जो फैंस को जरूर जाननी चाहिए (Photo: WWE.com)

WWE News Roundup: WWE में तीन जून 2024 को काफी कुछ देखने को मिला। लंबे समय से ब्रेक पर चल रहे रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया है। कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने एजे स्टाइल्स से अपना बदला लिया, Raw के अगले एपिसोड के लिए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के मैच का ऐलान हो गया है। इसके अलावा दिनभर में काफी कुछ हुआ। आइए नज़र डालते हैं दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर:

#) WWE Raw में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट का होगा बहुत बड़ा मैच

वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट के बहुत बड़े मैच का ऐलान हो गया है। Raw के अगले एपिसोड में जजमेंट डे मेंबर का सामना Hall of Famer रे मिस्टीरियो के खिलाफ होने वाला है। पिछले हफ्ते रेड ब्रांड में प्रीस्ट ने दिग्गज रेसलर पर अटैक किया था और इसी को ध्यान में रखते हुए दोनों मुख्य स्टार्स के बीच मैच का ऐलान हुआ है। इस मैच में बाहरी दखल देखने को मिल सकता है।

#) WWE में रोमन रेंस की वापसी को लेकर अहम अपडेट सामने आया है

रोमन रेंस को WrestleMania XL के बाद से कंपनी में नहीं देखा गया है और फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में Wrestling Observer Radio के डेव मैल्टज़र के अनुसार कंपनी रेंस का फेस टर्न कराना चाहती है और भले ही उनकी वापसी की तारीख अभी फिक्स नहीं है, लेकिन वो शायद अगले महीने एक बार फिर नज़र आ सकते हैं। इसके अलावा SummerSlam में उनका मैच हो सकता है।

#) WWE Live Event में कोडी रोड्स ने लिया एजे स्टाइल्स से बदला

SmackDown के आखिरी एपिसोड में एजे स्टाइल्स ने धोखे से कोडी रोड्स के ऊपर हमला किया था और इसके साथ ही अपने रिटायरमेंट का नाटक भी किया था। लाइव इवेंट में आखिरकार अमेरिकन नाईटमेयर को अपना बदला लेने का मौका मिला और उन्होंने बिंघमटन में हुए सुपरशो में फिनॉमिनल वन को शिकस्त दी।

#) WWE में मर्चेंडाइज के मामले में सबसे ऊपर हैं जे उसो

जे उसो को जब से सिंगल्स स्टार के रूप में पुश मिलना शुरू हुआ है फैंस भी उनके साथ जुड़ने लगे हैं और उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। अब हालिया रिपोर्ट जो सामने आई है वो भी काफी अहम है। Wrestlenomics के अनुसार मई में मर्चेंडाइज सेल्स के सामने 'मेन इवेंट' जे उसो सबसे ऊपर हैं। उन्होंने अनडिस्प्यूटेड चैंपियन कोडी रोड्स को भी पीछे छोड़ा हुआ है।