WWE News: Roman Reigns के भाई की जल्द हो सकती वापसी, फेमस Superstar का बड़ा खुलासा, पूर्व चैंपियन कहेगा कंपनी को अलविदा?

WWE
WWE में कबतक हो सकती है रोमन रेंस के भाई की वापसी? (Photo: WWE.com)

WWE News Roundup: WWE फैंस के लिए 31 मई का दिन काफी मिला-जुला रहा। एक तरफ चोटिल होने के कारण एक्शन से दूर चल रहे सुपरस्टार की वापसी को लेकर अपडेट सामने आया है, तो दूसरी तरफ पूर्व चैंपियन के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर भी अहम अपडेट सामने आया है। ऑस्टिन थ्योरी ने 2022 में हुए Clash at the Castle में हुए रोमन रेंस के मैच को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इसके अलावा भी रेसलिंग जगत में काफी कुछ हुआ। आइए नज़र डालते हैं दिनभर की तमाम बड़ी खबरों पर:

-) WWE में जल्द हो सकती है जिमी उसो की वापसी

जिमी उसो को WrestleMania XL के बाद हुए SmackDown में सोलो सिकोआ से बड़ा धोखा मिला था। सोलो ने टामा टोंगा के साथ मिलकर उनके ऊपर अटैक करते हुए उन्हें ग्रुप से बाहर का रास्ता दिखाया गया। अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि रोमन रेंस का भाई जल्द ही वापसी कर सकता है। इसके अलावा वो नई ब्लडलाइन से बदला लेते हुए भी दिखाई दे सकते हैं।

-) पूर्व टैग टीम चैंपियन चैड गेबल का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट एक हफ्ते में खत्म हो रहा है

WWE में चैड गेबल ने हील टर्न लेने के बाद से ही धमाल मचाया हुआ है और वो इस समय आईसी चैंपियनशिप जीतने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमें उन्हें बिल्कुल भी सफलता नहीं मिल रही है। अब Fightful ने उनके कॉन्ट्रैक्ट को लेकर अपडेट देते हुए बताया है कि गेबल का कंपनी के साथ सिर्फ एक हफ्ते का ही कॉन्ट्रैक्ट बचा है और उन्होंने अभी तक नई डील साइन नहीं की है। इसी वजह से देखना होगा कि वो नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं या कंपनी को अलविदा कहते हैं।

-) WWE WrestleMania में रोमन रेंस का मैच द रॉक से होना चाहिए था - ग्रेसन वॉलर

मौजूदा टैग टीम चैंपियन ग्रेसन वॉलर ने रोमन रेंस को बड़ा बयान दिया है। वॉलर का मानना है कि साल के सबसे बड़े इवेंट में ट्राइबल चीफ का सामना द रॉक से होना चाहिए था। आपको बता दें कि WrestleMania XL में रेंस को कोडी रोड्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। वॉलर ने एक इंटरव्यू में रॉक की तारीफ की और कहा कि वो उनके बॉस हैं। इसी वजह से वो उनके लिए अच्छा ही बोलेंगे।

-) Clash at the Castle 2022 में मैं अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन सकता था - ऑस्टिन थ्योरी

youtube-cover

रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच Clash at the Castle में अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। इस मैच में ऑस्टिन थ्योरी ने अपना Money in the Bank ब्रीफकेस कैशइन करने का प्रयास किया था। अब थ्योरी ने कहा कि अगर टायसन फ्यूरी उन्हें पंच नहीं मारते तो वो नए चैंपियन बन सकते थे। उन्होंने यह दावा Daily Star के साथ बातचीत के साथ किया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now