Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

पूर्व सुपरस्टार ने WWE पर साधा निशाना, दिग्गज ने की रोमन रेंस की बुरी तरह 'बेइज्जती', ऐज के Royal Rumble जीतने का कारण सामने आया?

ANALYST
Modified 04 Feb 2021
न्यूज़
WWE

WWE से 'सबसे बड़े हाथों' वाले रेसलर को निकालने का असली कारण सामने आया 

WWE में किसी को भी कभी भी निकाल दिया जाता है। ऐसे उदाहरण काफी बार रेसलिंग फैंस को देखने को मिले हैं। WWE ने इस बार लार्स सुलिवन (Lars Sullivan) को बाहर निकाल दिया है। WWE ऑफिशियल्स ने साफ कर दिया है कि लार्स सुलिवन (Lars Sullivan) को एक महीने पहले ही रिलीज कर दिया गया है।

रेसलिंग दिग्गज का बड़ा बयान, WWE में रोमन रेंस कभी भी ग्रेटेस्ट रेसलर नहीं बन सकते 

WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) इस वक्त सबसे बड़ी हील हैं। इसी बात पर प्रो रेसलिंग के दिग्गज ग्रेग गांजे (Greg Gagne) ने स्पोर्ट्सकीड़ा से खास शो में बात की और रोमन रेंस के बारे में बताया। बातचीत के दौरान इन्होंने कहा कि रोमन रेंस (Roman Reigns) WWE में ग्रेटेस्ट रेसलर नहीं बन पाए। शो के दौरान ग्रेग गांजे (Greg Gagne) से पूछा गया कि क्या कभी रोमन रेंस (Roman Reigns) रिटायर होने के बाद ग्रेट बन पाएंगे जिसको उन्होंने साफ शब्दों से नकार दिया।

ट्रिपल एच के रिंग में Royal Rumble विजेता ऐज ने बजाया अपना डंका, मौजूदा चैंपियन को धमकी देकर डराया

ऐज(Edge) का इस समय WWE में धमाका चल रहा है। पहले रॉयल रंबल(Royal Rumble) उन्होंने जीता और इसके बाद इस हफ्ते वो रेड ब्रांड में नजर आए थे। अब ऐज ने NXT में भी एंट्री की। ऐज की यहां पर NXT चैंपियन फिन बैलर(Finn Balor) और नंबर वन कंटेंडर पीट डन(Pete Dunne) से बात हुई। उन्होंने मौजूदा दो चैंपियन को अभी डरा दिया है। और अब ब्लू ब्रांड में जाने की बारी भी है।

रोमन रेंस को हराने वाले WWE के बड़े चैंपियन को मिला प्रतिद्वंदी, 685 दिन तक चैंपियन रहने वाले सुपरस्टार से होगा मुकाबला

14 फरवरी को WWE NXT का बड़ा इवेंट होने वाला है। इस शो में WWE NXT चैंपियन फिन बैलर(Finn Balor) अपनी चैंपियनशिप को पीट डन(Pete Dunne) के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस मैच का ऐलान हो गया है। WWE के इस हफ्ते के शो में इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना हुआ। इसके बाद दिग्गज ऐज(Edge) भी नजर आए।

Advertisement

WWE से निकाले जाने के बाद 'सबसे बड़े हाथों' वाले रेसलर की प्रतिक्रिया सामने आई, कहा-मेरा रेसलिंग करियर खत्म

अब ये बात कंफर्म हो गई है कि लार्स सुलिवन(Lars Sullivan) को WWE से रिलीज कर दिया गया है। फाइटफुल सलेक्ट ने सबसे पहले इस खबर को बताया था। WWE ने दिसंबर माह के अंत में चुपचाप उन्हें रिलीज कर दिया है। इस खबर से फैंस काफी दुखी है। लार्स सुलिवन से फैंस को WWE में काफी उम्मीदें थी लेकिन अब वो सब खत्म हो गया है।

ऐज द्वारा Royal Rumble 2021 जीतने की असली वजह सामने आई

रॉयल रंबल(Royal Rumble) में ऐज(Edge) ने वापसी की और वो विजेता भी बने। इस समय WWE में काफी चर्चा में ये दिग्गज हैं। ऐज ने अब बैकस्टेज हुई अपनी बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि ये आइडिया किसका था। ऐज ने अभी किसी चैंपियन को चुनौती नहीं दी है। वो रेड ब्रांड और NXT में नजर आ चुके हैं। इस हफ्ते वो ब्लू ब्रांड में भी जाने वाले हैं।

"मैं WWE में तब तक रेसलिंग करता रहूंगा जब तक बूढ़ा नहीं हो जाता हूं"

पिछले साल ये खबरें आ रही था कि WWE और AEW रे मिस्टीरियो( Rey Mysterio) को साइन करने के लिए लड़ रहे हैं। WWE ने इसमें जीत हासिल की। हालांकि कंपनी ने ऑफिशियल ऐलान नहीं किया कि रे मिस्टीरियो ने नई डील साइन की है। रे मिस्टीरियो ने अब इस बात का खुलासा किया और कहा था कि वो अभी WWE में ही रहेंगे।

WWE Royal Rumble विजेता दिग्गज ऐज ने बताया कि वो कब रेसलिंग से रिटायर होंगे

WWE रॉयल रंबल 2021 (Royal Rumble) को दिग्गज सुपरस्टार (Edge) ने जीता और दूसरी बार विजेता बने। इससे पहले ऐज ने साल 2010 की रॉयल रंबल (Royal Rumble) को जीता था। अब ऐज (Edge) ने बताया कि वो कब दूसरी बार रिटायर होंगे। बता दें साल 2011 के दौरान ऐज (Edge) को गर्दन में गंभीर चोट आई थी और उन्होंने रेसलिंग को छोड़ दिया था। ऐज (Edge) ने बताया कि जब उन्हें लगेगा कि वो कॉन्ट्रीब्यूट नहीं कर पा रहे हैं तब वो संन्यास ले लेंगे।

दिग्गज सुपरस्टार का चौंकाने वाला खुलासा, कहा 'WWE द्वारा किए गए अपमान को कभी नहीं भूल पाऊंगा'

क्रिस जैरिको (Chris Jericho) ने हाल ही में ट्विटर के जरिए जानकारी दी कि उन्होंने ECW One Night Stand 2005 के मैच को कभी नहीं देखा है। उन्होंने ये भी बताया कि इवेंट के दिन WWE की ओर से उन्हें अपमानित किया गया था।

WWE दिग्गज अंडरटेकर को मेन रोस्टर पर कमेंट करना पड़ा भारी, ऐज ने दिया मुंह तोड़ जवाब

WWE दिग्गज सुपरस्टार ऐज (Edge) ने हाल ही में अंडरटेकर (Undertaker) के कमेंट पर बात की और WWE रोस्टर में वो किसको फेस करने वाले हैं ये भी उन्होंने बताया। ऐज (Edge) से रिपोर्टर ने पूछा कि वो अंडरटेकर (Undertaker) की प्रतिक्रिया पर क्या कहना चाहते हैं। अंडरटेकर (Undertaker) ने कहा था कि इस वक्त रोस्टर का सोफ्ट है। अब ऐज (Edge) ने कहा है कि डैडमैन का ये कमेंट कहीं ना कहीं मुद्दे से बाहर की बात है। अब ऐज (Edge) ने टेकर को मुंह तोड़ जवाब दिया है

WWE NXT रिजल्ट्स: ऐज को मिली पूर्व चैंपियन से बड़ी चेतावनी, दिग्गजों की हुई चौंकाने वाली हार

AEW बीच ब्रेक रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली पर पूर्व WWE सुपरस्टार ने किया जबरदस्त हमला, दिग्गजों ने रेसलर को लिए किडनैप

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 04 Feb 2021, 19:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now