Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

47 साल के WWE दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा, WWE के बेस्ट रेसलर का नाम सामने आया, जॉन सीना और दिग्गज के बीच तकरार?

ANALYST
Modified 08 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement
WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरें

38 साल के सुपरस्टार का बयान, कहा WWE रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर और ऐज से लड़ना चाहता है

WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) इस वक्त कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) दोनों ही मेन इवेंट सुपरस्टार हैं लेकिन रॉयल रंबल 2021 (Royal Rumble) को ऐज (Edge) ने जीत सभी को चौंका दिया। अब पूर्व NXT सुपरस्टार डैमियन प्रीस्ट (Daniam Priest) ने कहा कि वो इन तीनों सुपरस्टार्स से लड़ना चाहते हैं।

रोमन रेंस और जॉन मोक्सली नहीं इस दिग्गज ने WWE और AEW के बेस्ट सुपरस्टार का नाम बताया

WWE दिग्गज कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने अब रिंग से संन्यास ले लिया है। पिछले साल कोविड (Covid) के दौरान कर्ट एंगल को भी WWE ने रिलीज कर दिया था। अब फेसबुक पर सवाल जवाब में कर्ट एंगल (Kurt Angle) ने बताया कि एजे स्टाइल्स (Aj Styles) और कैनी ओमेगा (Kenny Omega) इस वक्त रेसलिंग के दो सबसे बड़े रेसलर्स हैं।

WWE ऐज ने बताया कि WrestleMania 36 उनके लिए कितनी मुश्किल थी

पिछले साल WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज (Edge) ने लगभग 9 सालों बाद वापसी की थी। साल 2011 में ऐज (Edge) को WWE से गर्दन के चोट के कारण रिटायर होने लगा था। हालांकि उन्होंने रॉयल रंबल (Royal Rumble 2020) में चौंकाने वाली वापसी की सभी को हैरान कर दिया। कुछ वक्त बाद उन्होंने रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के खिलाफ रेसलमेनिया (WrestleMania 36) में मैच लड़ा और जीता भी जबकि ऐज (Edge) ने अपने अनुभव के बारे में बताया ।

WWE का बड़ा चैंपियन नहीं करना चाहता फिल्मों में दिग्गज जॉन सीना के साथ काम

WWE के दिग्गज रेसलर और 16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना (John Cena) ने रिंग के साथ साथ हॉलीवुड का हथ भी अपनाया है। पिछले कुछ सालों से जॉन सीना (John Cena) ने रिंग को पार्ट टाइम और फिल्मों को फुल टाइम बना लिया है। WWE में अक्सर देखा गया है कि टॉप स्टार्स को हॉलीवुड से ऑफर आता है। जॉन सीना (John Cena) की तरह ही पूर्व WWE चैंपियन बतिस्ता (Batista) भी इस लिस्ट में शुमार है । हालांकि उनके आखिरी ट्वीट से लग रहा है कि वो जॉन सीना (John Cena) के साथ बड़ा पर्दा शेयर नहीं करना चाहते हैं।

Advertisement

WWE में दो सबसे बड़े दुश्मनों के बीच होगा मैच, दिग्गज वापसी करते हुए मचाएगा जबरदस्त बवाल?

WWE ने बड़ी जानकारी देते हुए पुष्टि की है कि इस हफ्ते रॉ (Raw) में WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) का रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के साथ रीमैच होगा। इससे पहले इनकी भिड़ंत नवंबर, 2020 के Raw एपिसोड में हुई थी।

WWE Royal Rumble में चौंकाने वाली वापसी करने वाले दिग्गज को लेकर ऐज का बड़ा खुलासा

पूर्व वर्ल्ड चैंपियन क्रिश्चियन (Christian) पिछले महीने WWE में वापस आए और उन्हें 7 साल रिंग से दूर रहने के बाद मैचों में परफॉर्म करने की अनुमति मिल चुकी है। अब ऐज (Edge) ने इस मामले पर खुलासा करते हुए बताया कि क्रिश्चियन की वापसी के बारे में उन्हें कितनी जानकारी रही।

जॉन सीना ने नए एड के जरिए दिया फैंस को बड़ा चैलेंज, कई WWE सुपरस्टार्स ने भी दी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

WWE सुपरस्टार जॉन सीना (John Cena) ने हाल ही में हुए सुपर बॉल के दौरान एक एड में नजर आए जहाँ उन्होंने फैंस और सुपरस्टार्स को एक चैलेंज दिया। इस एड के बाद से ही फैंस तथा सुपरस्टार्स की तरफ से रिस्पांस आना शुरू हो गया था। इस रिस्पांस ने इस चैलेंज को और बेहतर कर दिया क्योंकि ना सिर्फ फैंस अब इस चैलेंज को करना चाहते हैं बल्कि वो इसे एक मुहीम के तौर पर ले रहे हैं।

WWE Raw में दो सबसे बड़े दुश्मनों का होगा सामना, पिता से फिर मिलेगा धोखा?

लेसी इवांस (Lacey Evans) और रिक फ्लेयर (Ric Flair) का बढ़ता हुआ रिलेशनशिप पिछले कुछ समय से रॉ (Raw) में चर्चा का विषय रहा है। साथ ही इसकी वजह से शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। पिछले कुछ समय से इवांस और 'द नेचर बॉय' मिलकर शार्लेट फ्लेयर के मैच में दखल दे रहे हैं। इस हफ्ते शार्लेट फ्लेयर और लेसी इवांस आमने-सामने आने वाली हैं।

WWE Raw प्रीव्यू: पूर्व दोस्त बनेंगे बड़े दुश्मन, दिग्गज की होगी चौंकाने वाली हार?

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 08 Feb 2021, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now