Create

WWE News: Roman Reigns का दिग्गज के खिलाफ आखिरकार होगा ड्रीम मैच? Clash at the Castle के लिए बहुत बड़े मुकाबले का ऐलान

WWE में दिनभर की प्रमुख खबरों पर नजर
WWE में दिनभर की प्रमुख खबरों पर नजर
reaction-emoji reaction-emoji
·
मयंक मेहता

WWE: WWE में आज का दिन (9 अगस्त) का काफी जबरदस्त रहा। रॉ (Raw) का एक और शानदार एपिसोड देखने को मिला, जिसमें फेमस सुपरस्टार की कंपनी में एक बार फिर वापसी हुई। साथ ही रेसलमेनिया (WrestleMania 39) के लिए रोमन रेंस के संभावित प्रतिद्ंदी का खुलासा हो गया है। इसके अलावा WWE ने अपने अगले प्रीमियम लाइव इवेंट Clash at the Castle के लिए जबरदस्त मैच का ऐलान किया गया। आइए नजर डालते हैं WWE में दिनभर की सभी प्रमुख खबरों पर:

#) WWE ने Clash at the Castle के लिए सिक्स विमेंस टैग टीम मैच का ऐलान किया

WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट Clash at the Castle है और इसके लिए कंपनी ने बड़े मैच का ऐलान कर दिया है। बेली, ईयो स्काई और डकोटा काई का मुकाबला सिक्स विमेंस टैग टीम मुकाबले में Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर, ओस्का और एलेक्सा ब्लिस की टीम के खिलाफ होने वाला है। दोनों टीमों के बीच इस महा-मुकाबले का ऐलान Raw के एपिसोड के दौरान किया गया।

#) WWE WrestleMania 39 में रोमन रेंस का मुकाबला द रॉक के खिलाफ हो सकता है - रिपोर्ट्स

रोमन रेंस इस समय अपने करियर के सबसे अच्छे दौर में हैं और उन्होंने अपने सामने आने वाले हर सुपरस्टार को शिकस्त दी है। हालांकि हर कोई उनका मुकाबला द रॉक के खिलाफ देखना चाहता है और अब दिग्गज डेव मेल्टजर ने इस बात को रिपोर्ट किया है कि WrestleMania 39 के लिए अभी तक रोमन रेंस vs द रॉक का मैच ऑन है। फैंस के लिए बड़ी खबर हो सकती है और वो रेंस का मुकाबला 8 बार के पू्र्व WWE चैंपियन के खिलाफ देख पाएंगे। हालांकि अभी इसमें काफी समय बचा है और इसमें बदलाव संभव है।

#) WWE Raw के लिए ऐज vs डेमियन प्रीस्ट मैच का हुआ ऐलान

.@EdgeRatedR ACCEPTS @ArcherofInfamy's challenge for a one-on-one match on #WWERaw in two weeks in Toronto!@FinnBalor @RheaRipley_WWE #RAWTalk @peacockTV https://t.co/F3eY8qoFRY

इस समय WWE में जजमेंट डे (डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर) की दुश्मनी ऐज और मिस्टीरियो फैमिली के खिलाफ देखने को मिल रही है। आपको बता दें दो हफ्ते बाद Raw का एपिसोड टोरंटो में होने वाला है और इसके लिए डेमियन प्रीस्ट ने ऐज को चैलेंज किया है। ऐज ने भी इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया है। डेमियन प्रीस्ट के लिए यह पहला मौका होगा, जब वो जजमेंट डे के पूर्व लीडर ऐज के खिलाफ मुकाबला लड़ेंगे। इस मैच में फिन बैलर और रिया रिप्ली का दखल देखने को मिल सकता है।

#) WWE Raw में यूएस चैंपियनशिप मैच में बॉबी लैश्ले ने चैम्पा को शिकस्त दी

What. A. Match.As @NXTCiampa & @fightbobby clash over the #USTitle on #WWERaw, @mikethemiz & @AJStylesOrg get into a clash of their own! https://t.co/3IaR4uhs4G

Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में बॉबी लैश्ले ने अपनी यूएस चैंपियनशिप को चैम्पा के खिलाफ डिफेंड की। दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला और चैम्पा ने लैश्ले को कड़ी टक्कर दी। द मिज ने भी चैम्पा की मदद करने की कोशिश की, लेकिन अंत में लैश्ले ने चैम्पा को सबमिशन (हर्ट लॉक) के जरिए हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...