COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

रैंडी ऑर्टन द्वारा की गई कथित भद्दी हरकत को लेकर WWE ने बयान जारी किया

19   //    12 Aug 2018, 10:54 IST

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन पिछले 16 सालों से कंपनी का हिस्सा हैं। समरस्लैम से पहले रैंडी को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जोकि WWE के साथ-साथ उनके फैंस के लिए भी बड़ा धक्का हो सकती है। रैडिट यूज़़र ने ऑर्टन द्वारा पहले की जाने वाली अभद्र घटनाओं का जिक्र किया है।

करीब 6 साल पुराने MLW पोडकास्ट के एक एपिसोड में हुई बातों की जानकारी रैडिट यूज़र CarterVoorhes31 द्वारा लोगों के सामने लाई गई है। पोडकास्ट के 49वें एपिसोड में WWE के पूर्व राइटर कोर्ट बॉयर ने बताया कि रैंडी ऑर्टन कैसे नए राइटरों के साथ अभद्रता के साथ पेश आते थे।

बॉयर ने बताया कि द वाइपर कमरे में आकर अपनी पैंट में हाथ डालकर निकालते थे और फिर कहते थे, "मैं रैंडी ऑर्टन हूं, मुझसे हाथ मिलाओ।" अगर नए राइटर रैंडी ऑर्टन से हाथ नहीं मिलाते थे तो वो विंस मैकमैहन और स्टैफनी के नाम की धमकी देते थे। रैंडी कहते थे, "तुम मुझसे हाथ नहीं मिलाओगे? तुम मेरा अपमान कर रहे हो? तुम ये सही नहीं कर रहे हो। क्या मैं विंस और स्टैफनी को बताऊं कि तुम मुझसे हाथ नहीं मिला रहे।"




बॉयर ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि वो इस अभद्रता से बच गए थे क्योंकि रैंडी ऑर्टन कुछ करते इससे पहले ही स्टैफनी मैकमैहन वहां कमरे में आ गई थीं। बॉयर ने कहा कि जब तक वो कंपनी के साथ रहे, रैंडी ऑर्टन यही अभद्रता करते रहे। WrestlinNews.co ने WWE से इस बारे में बयान लेना चाहा। WWE द्वारा कहा गया कि वो इस मामले की जांच कर रहे हैं।

अगर WWE के पूर्व राइटर बॉयर द्वारा कही गई बातें सच है तो वाकई ये बहुत ही शर्मिंदगी वाला काम है। रैंडी ऑर्टन जैसे कई बार के पूर्व चैंपियन को इस तरह की हरकत कतई शोभा नहीं देती। अब देखना होगा कि रैंडी ऑर्टन को लेकर WWE क्या कार्रवाई करती है।

Fetching more content...