COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WrestleMania 35 से कुछ दिनों पहले एक और बड़े मैच का हुआ एलान

TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
3.09K   //    03 Apr 2019, 10:30 IST

Match #15 announced!

रैसलमेनिया 35 की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। जिसके बाद से सभी फैंस के एक पॉवरपैक पे-पर-व्यू का इंतजार है। इसी बीच रैसलमेनिया 35 से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है। स्मैकडाउन लाइव में एक और मैच की घोषणा कर दी है। रैसलमेनिया 35 की होस्ट एलेक्सा ब्लिस ने घोषणा की है।

पूर्व स्मैकडाउन और रॉ विमेंस चैंपियन ने भी कहा कि उन्हें ये पिछले हफ्ते की गई हरकत की वजह से सजा दी गई है। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते विंस ने कोफ़ी के रैसलमेनिया में टाइटल WWE बेल्ट के लिए फाइट करने के लिए न्यू डे के सामने शर्त रखी थी, उन्हें गौंटलेट मैच जीत हासिल करनी होगी। जिसके बाद इस मैच में बिग ई और वुड्स के खिलाफ उसोज ने फाइट करने से मना कर दिया था और न्यू डे इस मैच को जीत गए थे। ॉ

स्मैकडाउन लाइव के टैग टीम चैंपियन उसोज अब अपनी टाइटल को फेटल फोर वे मैच में डिफेंड करेंग। रैसलमेनिया में उनका सामना एलिस्टर ब्लैक-रिकाशे, रुसेव-नाकामुरा लेंगे और द बार से होगा। 

आप को बता दें कि इस बार रैसलमेनिया के इतिहास में पहली बार विमेंस मैच मेन इवेंट का हिस्सा होगा। इस मैच में रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउज़ी का सामना बैकी लिंच और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर से होगा। इसके अलावा यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर का सामना सैथ रॉलिंस से होगा। वहीं WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रायन का सामना कोफी किंग्सटन से होगा। 

इसके अलावा ट्रिपल एच का सामना बतिस्ता से होगा। इस मैच में दोनों रैसलर का करियर दांव पर लगा हुआ है। ल्यूकीमिया से उबरने के बाद वापसी करने वाले रोमन का सामना बार ड्रू मैकइंटायर से होगा। इसी के साथ कई सारे मैच कार्ड में शामिल हो चुके हैं।   

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...