WrestleMania 35 में जीत के बाद कार्मेला द्वारा गले लगाने वाले व्यक्ति की पहचान हुई

कार्मेला ने रैसलमेनिया में महिलाओं के लिए आयोजित दूसरे बैटल रॉयल में जीत दर्ज कर ली। इस जीत के बाद वो रिंगसाइड जाकर एक व्यक्ति को गले लगाया जिसकी पहचान को लेकर सोशल मीडिया पर बातें होने लगी।महिलाओं के दूसरे बैटल रॉयल मैच के नतीजों को लेकर WWE यूनिवर्स नाराज़ है। आखिर के चार में बचे हुए स्टार्स में सोन्या डेविल, सराह लोगन और असुका थे। सभी को यहां लग रहा था कि असुका की जीत पक्की हैं लेकिन लोगन ने उन्हें बाहर फेंक दिया।

WWE ने इस बार वापस पिछले साल की गलती दोहराई है। जहां पिछले साल नेओमी की जीत हुई तो इस साल मैच के दौरान अधिकतर समय गायब रहने वाली कार्मेला ने जीत दर्ज की। मजेदार बात ये है कि उन्होंने जनवरी 2019 में हुए बैटल रॉयल भी जीता था जिसमें असुका ने भी भाग लिया था।

हैरानी की बात है कि WWE ने उसी आईडिया को एक बार फिर यहां इस्तेमाल किया। असुका के यहां पर न जीतने को लेकर WWE यूनिवर्स निराश है लेकिन रैसलमेनिया पर बैटल रॉयल जीतने वाले स्टार्स को कभी पुश नहीं मिला।

मैच के बाद कार्मेला ने रिंगसाइड जिसे व्यक्ति को गले लगाया वो पूर्व WWE सुपरस्टार और एनहांसमेंट टैलेंट पॉल वैन डेल हैं। वो कार्मेला के पिता भी हैं। कार्मेला से जुड़ी WWE की कई डॉक्युमेंट्री में भी उन्हें देखा गया है। वो कई बेहतरीन मैच का हिस्सा रहे हैं और कार्मेला के प्रोफेशनल रैसलिंग करियर के शुरुआती दिनों में उन्होंने अपनी बेटी की भरपूर मदद की।

अपनी इस जीत का जश्न कार्मेला ने अपने पिता के साथ मनाया। इस साल के रैसलमेनिया की सबसे खास बात ये है कि इस बार शो के मेन इवेंट में महिला रैसलर्स थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं