Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्या हुआ था तब जब ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भारत का दौरा किया था?

67   //    11 Aug 2018, 10:13 IST

कुछ हफ्ते पहले WWE के "दानव" ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भारत का दौरा किया था। इस दौरान स्ट्रोमैन ने WWE के एंबेसडर की भूमिका अदा की साथ ही टीवी शो पर भी गए।

इस वक्त WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन काफी चर्चित सुपरस्टार्स में से एक हैं।  उनका कद -काठी सभी रैसलर से अलग है। WWE भी अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए तमाम कोशिश कर रहा है। यूके और भारत में लगातार वो शो कर रहा है जिससे उनका फायदा हो। पिछले साल इंडिया में एक शानदार लाइव इवेंट हुआ था। इस दौरान भारतीय फैंस को जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले। इस साल जुलाई में स्ट्रोमैन ने इंडिया का दौरा किया था साथ ही उन्होंने बॉलीवुड के स्टार्स से मुलाकात की और WWE को प्रमोट किया।

WWE ने हाल ही ने एक वीडियो को रिलीज किया है जिसमें स्ट्रोमैन के भारतीय दौरे की जानकारी है। स्ट्रोमैन का स्वागत है पारंपरिक तरीके से हुआ। उन्हें फूल और माथे पर तिलक लगाकर अभिनंदन किया। इस वीडियो में स्ट्रोमैन ने बताया कि कैसे भारतीय फैंस WWE को पसंद करते हैं और कितना उत्साह है।

इसी के साथ ब्रॉन स्ट्रोमैन कैंसर सेंटर भी गए और वहां जाकर मरीजों से मुलाकात की। वहां मौजूद बच्चे स्ट्रोमैन ने मिलने के लिए उतावले थे और जब ये मुलाकाल हुई तो नजारा कुछ अलग ही देखने को मिला। स्ट्रोमैन ने WWE संडे धमाल शो में भी दस्तक दी और होस्ट से बातें की। इसके अलावा कई सारे इवेंट्स पर स्ट्रोमैन ने अपने हाजिरी लगाई।

स्ट्रोमैन का ये दौरा काफी शानदार रहा था क्योंकि वो बॉलीबुड के हीरो वरुण धवन से भी मिले, दोनों में जिम में काफी समय बिताया था। खैर, स्ट्रोमैन अभी मनी इन द बैंक विजेता है और 19 अगस्त (भारत में 20 अगस्त) को होने वाली समरस्लैम में केविन ओवंस के खिलाफ मैच लड़ेंगे। अगर स्ट्रोमैन इस मैच को हार जाते है तो वो अपना ब्रीफकेस भी गंवा बैठेंगे। अब देखना होगा कि कुछ दिनों बाद धमाकेदार पीपीवी में क्या नतीजा सामने आता है।

 


 

 

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...