Create
Notifications

रोमन रेंस ने डीन एम्ब्रोज़ द्वारा की गई एक फनी हरकत की कहानी शेयर की

विजय शर्मा
visit

रोमन रेंस WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। हाल ही में उन्होंने अपने शानदार करियर में एक और खास मुकाम हासिल किया। डीन एम्ब्रोज़ के बाद रोमन रेंस द शील्ड के दूसरे सदस्य बने, जिन्होंने ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। द बिग डॉग रोमन रेंस हाल ही में WWE नेटवर्क के शो Straight to the Source पर कोरी ग्रेव्स के साथ इंटरव्यू में नजर आए। इस शो पर कोरी ग्रेव्स से बातचीत करते हुए रोमन रेंस ने द शील्ड के बारे में बात की और सर्वाइवर सीरीज़ के दौरान डीन एम्ब्रोज़ द्वारा की गई एक फनी हरकत के बारे में बताया। रोमन रेंस ने कहा, "डीन एम्ब्रोज़, सैथ रॉलिंस और मेरी केमिस्ट्री अब भी शानदार है। हम लोगों ने सर्वाइवर सीरीज़ में मिडल रोप से पहली बार ट्रिपल पावरबॉम्ब का इस्तेमाल किया। तीनों ने कोफी किंग्सटन को पकड़ा और उन्हें ट्रिपल पावरबॉम्ब दिया। मैंने अपनी बाईं तरफ देखा तो डीन एम्ब्रोज़ झुककर अपनी भड़ास निकाल रहे थे। सैथ रॉलिंस, डीन को इशारा कर रहे थे कि तुम्हें कोफी को कवर करना है। उसके बाद डीन ने कोफी को कवर किया।"

youtube-cover

इसके अलावा उन्होंने शील्ड रूयूनियन को लेकर भी बात कही। कोरी ने रोमन रेंस सवाल किया कि द शील्ड के साथ आकर कैसा लग रहा है। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "डीन और सैथ के साथ आकर काफी अच्छा लग रहा है। पिछले 6 महीनों में मेरी लाइफ में काफी कुछ तेजी से बदला है। भले ही हम शुरुआत में करीब डेढ साल तक साथ रहे, लेकिन वो टाइम शानदार था और हमने उस दौरान काफी काम किया।"

youtube-cover

नो मर्सी पीपीवी से पहले द शील्ड का रीयूनियन देखने को मिला और फैंस ने सर्वाइवर सीरीज़ में द शील्ड का करीब 3 साल बाद मैच देखा। द शील्ड ने सर्वाइवर सीरीज़ में मैच लड़ते हुए न्यू डे को मात दी थी।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now