Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें : 5 दिसंबर 2017

PANKAJ
visit

केविन ओवंस की पत्नी का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, ओवंस ने निकाली भड़ास

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवंस की पत्नी का ट्विटर अकाउंट हाल ही में हैक कर लिया गया और उसमें उनकी शादी टूटने के बारे में कहा गया। दरअसल किसी ने केविन ओवंस की पत्नी का अकाउंट हैक कर लिया है और कुछ मैसेज किए। उन मैसेज में दावा किया गया कि केविन ओवंस ने अपनी पत्नी को धोखा दिया है और अब दोनों की शादी में दरार पड़ गई है। केविन ओवंस ने ट्विटर पर अकाउंट हैक हो जाने के बारे में जानकारी देते हुए कहा, "सोशल मीडिया एक बेकार जगह बन गई है। लोग बिना किसी कारण दूसरी की लाइफ खराब करने में लगे रहते हैं, ये काफी दुखद है। मेरा इंस्टाग्राम पहले से ही हैक हो चुका है और अब लोग मेरी पत्नी के साथ भी ऐसा ही करना चाहते हैं।"


अगले हफ्ते की रॉ के लिए केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच का एलान

इस समय WWE मंडे नाइट रॉ में जो दुश्मनी हफ्ते दर हफ्ते और खतरनाक होती जा रही है, वो केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच की है। हालांकि जैसे इन दोनों की दुश्मनी जा रही है, फैंस को इस बात का काफी समय से इंतजार था कि यह दो मॉन्स्टर कब एक दूसरे के सामने वन ऑन वन मैच में होंगे। फैंस की यह इच्छा अगले हफ्ते होने वाली रॉ में पूरी होने वाली है, क्योंकि WWE ने इस बात का आधिकारिक तौर पर इस बात का एलान किया कि अगले हफ्ते केन और स्ट्रोमैन का मैच होगा। WWE ने इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए दी।


दूसरी बार पिता बने वायट फैमिली के पूर्व सदस्य ल्यूक हार्पर

PWInsider ने बताया कि पूर्व टैग टीम चैंपियन हार्पर और उनकी वाइफ को दूसरा बेटा हुआ है, जिस वजह से ल्यूक हार्पर को टूर के बीच में घर भेज दिया गया। ल्यूक हार्पर को जल्दी लैटिन अमेरिकी टूर को बीच में छोड़कर घर आना पड़ा क्योंकि उनकी पत्नी को समय से पहले लेबर पेन शुरु हो गया था। उनकी डिलीवर समय से पहले हुई।


मैं रिंग के अंदर दुनिया का सबसे अच्छा रैसलर हूं: रोमन रेंस

कोरी ग्रेव्स ने रोमन रेंस से पूछा कि क्या वो WWE में मौजूदा समय के सबसे बड़े सुपरस्टार है, इस बात का जवाब देते हुए रोमन रेंस ने कहा कि हर दिन को कंपनी के सबसे बड़े स्टार हैं। मैं इस समय दुनिया का सबसे बेहतरीन रैसलर हूं। तुम पिछले 3 सालों में मेरे मैच और पीपीवी को देख सकते हो। तुम ये कह सकते हो ये आदमी पागल है या फिर ये कहोगे कि इसकी बातों में दम है।"


"बुरे वक्त में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने मेरा साथ दिया और फिर मैंने WWE में वापसी की"

समीर सिंह का कहना है कि,"तीन साल पहले मैं और मेरे भाई ने रॉ और स्मैकडाउऩ के एकस्ट्रा टैलेंट में कदम रखा। WWE में जॉब पाने के लिए हम यहां आए।काफी सारे ट्रायल मैच होने के बाद हमने ट्रिपल एच से मुलाकात की। ट्रिपल एच से हमने यहां रहने के लिए कुछ सलाह देने को कहा। ट्रिपल एच ने कहा कि क्यों नहीं तुम भारत जाकर बॉलीवुड में चले जाते हो। और वहां जाकर कमाल करो।मैंने उनकी सलाह मानते हुए अपना बैग पैक किया और भारत चला आया। मैं फिल्म इंडस्ट्री में किसी को नहीं जानता था। लेकिन मैंने घर घर जाकर काम मांगा और काफी सारे ऑडिशन भी दिए। मुझे सफलता नहीं मिली। मैं काफी परेशान हो गया था।लेकिन उसी पल मेरी मुलाकात सबसे बड़े सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ हुई। बुरे पल में उन्होंने मेरा साथ दिया। उन्होंने मेरी पूरी स्टोरी सुनी। उन्होंने मुझे अपनी फिल्म ब्रदर्स में लिया। और ये मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा अनुभव था। इतने बड़े सुपरस्टार के साथ काम करना मेरी लिए अच्छे संकेत थे। अक्षय कुमार ने मुझसे इसके बाद कहा कि तुम्हारी असल जिंदगी WWE में ही है। तुम वहां जाकर काम करो। मैंने उनका कहना मानते हुए बैग पैक किया WWE में वापसी कर ली। यहां क्रूजरवेट क्लासिक में मौका मिला। ट्रिपल एच से मैंने कहा कि आप का कहना मानते हुए सब किया और हम इसमें ही अपना फ्यूचर बनाना चाहते हैं। फिर जिंदर महल के साथ काम करने का मौका मिला। उनके अंडर और अनुभव मेें काम करने का मौका मिला।


डैनियल ब्रायन की WWE रिंग में वापसी को लेकर अहम जानकारी सामने आई

प्रोफेशनल रैसलिंग के जाने माने पत्रकार और रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजैलटर के डेव मैल्टजर ने डैनियल ब्रायन को लेकर 2 ट्वीट किए। उन्होंने ट्वीट्स में जानकारी दी कि फिलहाल डैनियल ब्रायन को रैसलिंग करने के लिए WWE की ओर से क्लीयरेंस नहीं मिला है। मैल्टजर ने बताया कि ब्रायन को रिंग में उतारने का फैसला विंस नहीं बल्कि डॉक्टरों को लेना है।


Raw और SmackDown के दो पूर्व चैंपियन की वापसी की तारीख सामने आई

सुपरस्टार शॉन माइकल्स ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की। ये पोस्ट एक पिक्चर के लिए थी। द मरीन 6 मूवी के बारे में उन्होंने लिखा कि तीन हफ्ते इस मूवी के बचे हैं। इसमें उनके को-स्टार द मिज और बैकी लिंच हैं। और इससे साफ ये पता चल रहा है कि दिसंबर 25 और स्मैकडाउऩ 26 को ये दोनों WWE में वापसी करेंगे।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now