COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में विलन बनने को लेकर जॉन सीना ने दिया बड़ा बयान

ANALYST
25   //    23 Jul 2018, 15:21 IST

WWE टीवी में जॉन सीना का रोल हमेशा पॉजिटिव रहा है। वो कभी हील के तौर पर नजर नहीं आए। वो WWE के गुड गॉय हैं। हाल ही में फैंस की मांगे अब उठ गई है कि उन्हें हील टर्न लेना चाहिए। क्या पूर्व वर्ल्ड चैंपियन अगर हील टर्न लेते है तो उनके फ्यूचर के लिए अच्छा रहेगा?

जॉन सीना 16 बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं। वो पिछले 15 साल से कंपनी के फेस के तौर पर काम कर रहे है। 38 साल की उम्र में वो अब एक्टिंग में अपना करियर बना रहे है। अप्रैल में ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में उनका मुकाबला ट्रिपल एच के साथ हुआ था। तब से वो WWE टीवी पर नजर नहीं आए है। WWE के बाहर वो अभी काफी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है। अफवाहें ये सामने आ रही है कि समरस्लैम में वो कंपनी में वापसी करेंगे।

हाल ही में जॉन सीना ने अपना एक इंटरव्यू दिया और वहां अपने फ्यूचर के बारे में उन्होंने बयान दिया। उन्होंने कहा कि,"सच बताऊं तो ये बड़ा ही अच्छा सवाल है। ये अच्छा मौका भी है। मेरा WWE में बहुत अच्छा करियर रहा है। हमेशा मैंने गुड गॉय की तरह काम किया है। लेकिन अब मेरे करेक्टर को लेकर कोई परेशानी और मतलब WWE में नहीं है। कई लोग मुझे हील के रूप में देखना चाहते है। तो मेरे फैंस भी मेरे करियर को इसी रूप में देखना चाहते हैं। तो ये उम्मीद नहीं रखनी चाहिए कि जॉन सीना हील बनेंगे। जॉन सीना बैड गॉय यहां नहीं देखने को मिलेगा।"

जॉन सीना ने ये फिलहाल साफ कर दिया है कि वो करेक्टर में बदलाव नहीं करेंगे। यानि की वो हील टर्न नहीं लेंगे। WWE में सीना का क्या प्लान है ये किसी को नहीं पता। अभी कुछ भी यहां हो सकता है। अभी ये खबरें आ रही है कि समरस्लैम में जॉन सीना का मुकाबला अंडरटेकर के साथ हो सकता है।

ANALYST
Advertisement
Fetching more content...