COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SummerSlam में होगा जॉन सीना और अंडरटेकर के बीच रीमैच?

SENIOR ANALYST
75   //    23 Jul 2018, 11:59 IST

जॉन सीना कभी-कभी सोशल मीडिया पर ऐसी पोस्ट डालते है कि सभी फैंस चौंक जाते है। वो बिना कुछ विवरण दिए फोटो पोस्ट कर देते है। जिस कारण हमेशा फैंस के बीच कंफ्यूजन की स्थिति रहती है। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो डाली है। और अपने फ्यूचर के बारे में मंशा जाहिर की है।

रैसलमेनिया 34 में अंडरटेकर के साथ जॉन सीना का मुकाबला हुआ था। डैडमैन का रोल ही यहां कुछ अलग था। हालांकि ये मैच ज्यादा लंबा नहीं चला था। जॉन सीना को हार का सामना करना पड़ा था। जॉन सीना और अंडरटेकर के बीच की स्टोरीलाइन भी काफी शानदार थी। रैसलमेनिया के अंतिम रॉ तक यहां अंडरटेकर नहीं आए। और उन्होंने सीधे रैसलमेनिया में आकर जॉन सीना का मुकाबला किया था। अंडरटेकर ने बहुत ही कम समय में ये मैच खत्म कर दिया था।

जब ये मैच खत्म हुआ था तभी से ये उम्मीदें बढ़ गई थी कि फ्यूचर में इन दोनों के बीच रीमैच जरूर होगा। तब से ये लगातार अफवाहें सामने आ रही है कि इनका मैच दोबारा जरूर होगा।

सीना ने इस बार इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें कब्र के ऊपर से हाथ आ रहा है। जिसका सीधा-सीधा संबंध अंडरटेकर के गिमिक से हैं।सीना ने इस पिक्चर के बारे में इसमें कुछ नहीं लिखा है। अब फैंस सोचने पर मजबूर हो गए है। समरस्लैम से पहले जॉन सीना ने पोस्ट डालकर एक बार फिर मैच के संकेत दे दिए है। समरस्लैम में इन दोनों का अब रीमैच होने की उम्मीदें बढ़ गई है।






A post shared by John Cena (@johncena) on






हालांकि इस मैच को लेकर अभी कोई संकेत नहीं आए है। लेकिन फैंस को पता है कि जॉन सीना जो भी पिक्चर डालते है उसका कोई ना कोई नतीजा जरूर निकलता है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...