COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE को नकली कहने वाले लोगों के ऊपर कर्ट एंगल ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

ANALYST
18   //    23 Jul 2018, 15:48 IST

हाल ही में फेसबुक सवाल जवाब सैशन में WWE आइकन कर्ट एंगल ने कई मुद्दों पर बातचीत की। कर्ट एंगल ने बताया कि जो लोग WWE को फेक समझते है उन्हें ये नहीं पता कि यहां कितनी मेेहनत लगती है। स्मैकडाउन को लेकर भी उन्होंने कई बातें सामने रखी। उन्होंने उन लोगों की कड़ी निंदा की जो हमेशा रैसलर्स के मनोबल को गिराने में लगे रहते है।

कर्ट एंगल का नाम फेमस रैसलर्स की लिस्ट में पहले आता है। उन्होंने 1996 के ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता था। 1996 में ही वो प्रोफेशनल रैसलिंग में आए थे। ECW में उन्होंने काम किया था। लेकिन प्रो रैसलिंग में उन्होंने WWE में 1998 में कदम रखा था।

कर्ट एंगल ने यहां कहा कि,"1999 के पहले मैें भी यहीं सोचता था कि मैं स्पोर्ट्स एंंटरटेनर हूं। मैंने कभी प्रोडेक्ट नहीं देखे। मैं कहता था कि WWE में कोई फेमस नहीं बन सकता। क्योंकि मैं ओलंपिक में रैसलिंग कर के आया था और WWE फेक हैं। मैं पूरी तरह गलत था। मैंने करियर में जो भी किया उसमें ज्यादा मुश्किल मुझे WWE में ही हुई। लेकिन यहां हर मिनट मैंने मजा लिया और आज मैं कह सकता हूं मैं जो भी हूं WWE की वजह से हूं। जो लोग ये सोचते है कि यहां सब आसान होता है वो गलत हैं। उन्हें नहीं पता कि यहां कितनी मेहनत करनी पड़ती हैं। यहां चीजें आसान नहीं है।"

कर्ट एंगल ने स्मैकडाउन को लेकर भी बहुत बयान दिए। उन्होंने कहा कि वो एजे स्टाइल्स को चैंपियन के तौर पर काफी अच्छा मानते है और नाकामुरा का हील टर्न भी उन्हें काफी अच्छा लगता है।

कर्ट एंगल इस समय WWE रॉ के जनरल मैनेजर हैं। हालांकि जो लोग WWE को फेक कहते है उनके लिए भी कर्ट  एंगल ने ज्यादा गलत नहीं कहा। WWE का अगला पीपीवी समरस्लैम 19 अगस्त को होगा।

ANALYST
Advertisement
Fetching more content...