WWE

कल होने वाले रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के मैच में दिग्गज करेगा दखलअंदाजी ?

रॉ में रोमन रेंस और लैश्ले के मैच में होगा बड़ा धमाका।

पिछले हफ्ते की रॉ काफी शानदार रही थी। पॉल हेमन ने आकर सुपरस्टार्स को चेतावनी दे दी है। समरस्लैम के प्लान पर उन्होंने आग लगा दी है। कल होने वाली रॉ में भी पॉल हेमन के आने की उम्मीद पूरी हैं। केजसाइट शीट्स और पीडब्ल्यू इंसाइडर की रिपोर्ट में ये कहा गया है कि कल होने वाली रॉ में भी पॉल हेमन आएंगे।

केजसाइट रिपोर्ट के अनुसार रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले के मैच क्लीन तौर पर खत्म नहीं होगा। क्या हेमन आकर बीच में कुछ दखलअंदाजी करेंगे? जिस हिसाब से इस रिपोर्ट में कहा गया है इससे साफ जाहिर है कि पॉल हेमन आकर अपने क्लाइंट के बारे में कुछ ना कुछ जरूर कहेंगे। रोमन रेंस और लैश्ले का मैच खत्म नहीं होगा।


एक्सट्रीम रूल्स में पहले कर्ट एंगल ने साफ तौर पर कह दिया था कि अगर लैसनर नहीं आएंगे तो उनकी चैंपियनशिप छीन ली जाएगी। इसके बाद हुए रॉ के एपिसोड में पॉल हेमन ने आकर कहा कि समरस्लैम में लैसनर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे। रॉ में पिछले हफ्ते रॉ में दो ट्रिपल थ्रैट मैच रखे गए थे। जिसमें रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले ने जीत हासिल की थी। अब कल होने वाली रॉ में ये दोनों का मुकाबला होगा और जो भी जीतेगा वो लैसनर का मुकाबला समरस्लैम में करेगा। लेकिन ऐसा होना मुश्किल लग रहा है। पॉल हेमन इन दोनों का गेम बिगाड़ सकते हैं।

एक्सट्रीम रूल्स में भी रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले का मुकाबला हुआ था। यहां लैश्ले ने जीत हासिल की थी। अब इन दोनों के बीच फिर से इतनी जल्दी रीमैच कराना कहीं ना कहीं ये बात दर्शाता है कि समरस्लैम में कुछ नया होगा। और ये नया पॉल हेमन कर सकते हैं।


हालांकि पॉल हेमन का असली रोल क्या होगा ये किसी को नहीं पता। हो सकता है कि वो कमेंट्री डेस्क में पहले से मौजूद रहेंगे। वहां से वो अपनी बात रखेंगे। रॉ एनाउंस पैनल के साथ वो रहेंगे। यहां से इन दोनों के मैच में दखल देकर वो और उत्सुकता बढ़ा सकते हैं। खैर एक बात तो तय है कि कल के मैच में ना ही रोमन रेंस जीतेंगे ना ही बॉबी लैश्ले। अब पॉल हेमन का किरदार इसमें रहेगा लेकिन क्या रहेगा ये किसी को नहीं पता?