Create

WWE द्वारा हाल ही में निकाले गए दिग्गज ने Hall of Fame में शामिल नहीं होने का कारण बताया 

WWE हॉल ऑफ फेम ऑफर पर जैफ हार्डी ने किया खुलासा
WWE हॉल ऑफ फेम ऑफर पर जैफ हार्डी ने किया खुलासा

पूर्व WWE सुपरस्टार जैफ हार्डी (Jeff Hardy) ने उन भावनाओं का खुलासा किया है जो उन्होंने उस समय महसूस किया था जब WWE ने उन्हें हॉल ऑफ फेम क्लास ऑफ 2022 में शामिल करने का ऑफर दिया था। 18 साल तक कंपनी के लिए काम करने वाले हार्डी ने तीन अलग-अलग बार कंपनी के साथ काम किया है। पिछले साल 4 दिसंबर को हार्डी एक लाइव इवेंट से ही चले गए थे और पांच दिन के बाद कंपनी ने उन्हें रिलीज कर दिया था।

That win also makes Jeff Hardy a modern day #WWE Grand Slam winner.He's never held the #USTitle before #Raw #SuperstarShakeup #WWERaw https://t.co/m9Vju7ywl5

WWE से जाने के बाद जैफ ने अपने भाई मैट हार्डी के रास्ते को चुना और AEW पहुंच गए हैं। मैट हार्डी पोडकास्ट पर जैफ ने खुलासा किया कि हॉल ऑफ फेम का ऑफर उनके लिए गलत और बेइज्जती भरा था।

उन्होंने कहा, यह काफी गलत लगा। मुझे ऐसा लगा कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई। मुझे पता है कि जब आपको हॉल ऑफ फेम का ऑफर मिलता है तो ये चीज थोड़ी अजीब लगती है। हॉल ऑफ फेम जो भी हो मेरे लिए इसका कुछ महत्व नहीं है। यही कारण था कि इसके लिए मेरी एकदम से ना थी और खास तौर से मुझे ऐसा लगता है कि मैट और मैं दोनों को इसमें जाना चाहिए जब समय सही हो।

कब जैफ हार्डी को लगा था कि अब उन्हें WWE की जरूरत नहीं है?

जब जैफ हार्डी लाइव इवेंट से चले आए थे तो WWE ने उन्हें रिहैब में जाने का ऑफर दिया था। हार्डी ने इससे इंकार कर दिया था क्योंकि उन्हें नहीं लगता है कि उन्हें किसी तरह की समस्या है। हार्डी के मुताबिक रिहैब के लिए जाने की सलाह मिलने के बाद ही उन्हें समझ आ गया था कि कंपनी उनके बारे में कैसा सोचती है।

उन्होंने कहा, आपको पता है मेरे लिए परिवार सबसे अहम है। मेरी दो बेटियां और मेरी पत्नी मेरे ऊपर भरोसा करती हैं। यह एक प्राइवेट, पर्सनल चीज है। मैं किसी सूरत में रिहैब के लिए नहीं जाने वाला। यदि मेरी पत्नी और दो बेटियां मुझ पर भरोसा करती हैं तो बस यही काफी है।

WWE द्वारा रिलीज होने के बाद जैफ के लिए समय काफी कठिन था, लेकिन इस दौरान उनका परिवार उनके लिए एक मजबूत चट्टान की तरह खड़ा था। हालांकि जैफ हार्डी ने पिछले हफ्ते AEW में डेब्यू किया और वो अपने भाई मैट हार्डी के साथ टीम बनाकर मैच भी लड़ चुके हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment