Create

लड़कियों के कपड़े पहनकर जॉन सीना ने लगाए ब्रूनो मार्स के गानों पर ठुमके

WWE सुपरस्टार जॉन सीना, जिमी फ़ैलन के शो पर गेस्ट थे और वहां उन्होंने ढेर सारी मजेदार चीजें कीं। वह 'Ew' नामक शो में लड़की बनकर आए और फिर मडोना और ब्रूनो मार्स के गानों पर डांस भी किया।

इसके पहले आप सब जॉन सीना की आलोचना करें, ये ज़रूर जान लें कि जॉन सीना एक सेलिब्रिटी हैं और अक्सर हॉलीवुड स्टार्स ऐसा कुछ करते रहते हैं। इसके अलावा सीना ने ये भी बताया कि उन्हें रैसलमेनिया के शिखर तक पहुंचने का रास्ता नहीं पता।

ढेर सारे हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ सीना रोड टू रैसलमेनिया की प्रोग्रामिंग का भी हिस्सा हैं। उनकी बातें सुनकर ऐसा लग रहा है कि इस साल उनके पास रैसलमेनिया का हिस्सा बनने का कोई रास्ता नहीं बचा है।

इसी वजह से सीना इस हफ्ते रॉ से स्मैकडाउन फिर रॉ और अब वापस स्मैकडाउन में अदला-बदली कर रहे हैं। इसका उद्देश्य रैसलमेनिया 34 के लिए जगह बनाना है।

जिम्मी फ़ैलन को उनके मज़ाकिया ढंग और कॉमेडी टाइमिंग के लिए जाना जाता है। उनके साथ सीना के सेगमेंट को देखकर हम कह सकते हैं कि सीना की कॉमेडी टाइमिंग भी अच्छी है। वो अपने आप को कॉमेडी रूप में कितनी आसानी से ढाल सकते हैं, इसका हमें सबूत मिलता है।

इसके अलावा दोनों स्टार्स ने रैसलमेनिया के बारे में भी बात की और सीना ने ये स्वीकार किया कि मेनिया के लिए उनके सामने कोई रास्ता नहीं दिखाई नहीं दे रहा। पिछले साल के रैसलमेनिया पर जॉन सीना और निकी बैला मिलकर मिक्स्ड टैग टीम मैच का हिस्सा थे और वहां सीना ने निकी बैला को शादी के लिए प्रोपोज़ किया।

रैसलमेनिया 34 के पहले जॉन सीना स्मैकडाउन के पीपीवी फास्टलेन का हिस्सा होंगे। खबरें है कि रैसलमेनिया के मंच पर सीना की भिड़ंत द अंडरटेकर से होगी लेकिन इसकी अबतक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

सीना का मीडिया से रूबरू होना जायज़ है और इससे ढेर सारे नए दर्शक शो से जुड़ते हैं। इसकी मदद से सीना के काम मे विविधता दिखाई देती है।

लेखक: रिजु डासगुप्ता, अनुवादक: सूर्यकांत त्रिपाठी

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment