Create

WWE News: John Cena का बड़ा खुलासा, WWE में लगातार वापसी करने का कारण बताया

WWE में क्यों वापस आते रहते हैं जॉन सीना?
WWE में क्यों वापस आते रहते हैं जॉन सीना?
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE में 16 बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके जॉन सीना (John Cena) का हॉलीवुड में सफर काफी शानदार रहा है, लेकिन इस काम ने भी उन्हें पिछले कुछ सालों में कई बार कंपनी में आने से नहीं रोका है। हाल ही में सीना को द पैट मैक्फी शो में मेहमान के तौर पर बुलाया गया था और उन्होंने कई मुद्दों पर बात की। इस दौरान जॉन सीना ने यह भी बताया कि आखिर क्यों वह लगातार कंपनी में वापस आते रहते हैं।

सीना ने कहा, फिजिकल स्किल में सुधार के लिए नहीं, बल्कि यह कंपनी का स्टोरी बताने का तरीका है जो मुझे वापस लाता है। मुझे रोमन रेंस के साथ स्टोरीलाइन में रहना पसंद आया। मैं स्टोरी बताने के चैलेंज को पसंद करता हूं और एक्टिंग यही है कि आप जैसे ही कोई नई स्टोरी लेकर आते हैं, मैं अपने कैरेक्टर को बदलने के लिए तैयार रहता हूं।"

WWE और हॉलीवुड की स्टोरी बताने की कला की जॉन सीना ने की तुलना

"What always brings me back to the WWE isn't the falling down or the improvement of physical skill it's the story telling.. I love the challenge of telling a story & that's what acting is" ~@JohnCena#PatMcAfeeShowLIVE https://t.co/8fE4RSbGBe

भले ही सीना ने रेसलिंग प्रमोशन की सबसे बड़ी कंपनी में काफी काम किया है, लेकिन उन्होंने स्वीकार किया है कि उन्हें हॉलीवुड में भी काफी मजाकिया रोल मिले हैं।

उन्होंने कहा, यह काफी मजाकिया है कि आप कुछ ऐसा बनते हैं जो खुद को सुपरहीरो समझता है और शांति के नाम पर लोगों की हत्या करता है। यह काफी शानदार अनुभव है। आप इतने अजीब बनना चाहते हैं। मैं उस समय कुछ जोक कह सकता हूं। यह काफी शानदार होगा।

जॉन सीना ने WWE में अपना आखिरी मुकाबला पिछले साल SummerSlam में लड़ा था। उनका मैच रोमन रेंस के खिलाफ हुआ, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। फिलहाल इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि अब जॉन सीना की कंपनी में कब वापसी होगी।

यह बात लगभग साफ है कि उनका वर्तमान शेड्यूल उन्हें इस साल के WrestlMania में हिस्सा नहीं लेने देगा। हालांकि अगर वो वापसी करते हैं तो देखना दिलचस्प होगा कि वो किस स्टोरीलाइन में शामिल होते हैं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...