Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

16 बार के पूर्व चैंपियन जॉन सीना अब WWE के लिए बड़ी भूमिका में नजर आएंगे 

ANALYST
न्यूज़
3.35K   //    19 Sep 2019, 16:30 IST

जॉन सीना
जॉन सीना

स्मैकडाउन शो जल्द ही मंगलवार की जगह शुक्रवार को फॉक्स स्पोर्ट्स पर दिखाया जाएगा जबकि भारतीय फैंस इस शो को शनिवार को देख सकते हैं। शो का प्रीमियर 4 अक्टूबर को किया जाएगा। WWE अपने प्रीमियर शो को किसी भी तरह से शानदार बनाना चाहता ही। इसी कड़ी में अब फॉक्स स्पोर्ट्स ने शो के प्रीमियर को लेकर बड़ी जानकारी दी हैं।  

ये भी पढ़ें: 4 सुपरस्टार्स जो ब्लजिन ब्रदर्स के खिलाफ रोमन रेंस की मदद कर सकते हैं

उन्होंने अपने प्रेस रिलीज में बताया है कि 27 सितंबर से ही चैनल पर स्मैकडाउन का एक घंटे का स्पेशल शो प्रसारित किया जाएगा। इसमें इस दिन WWE स्मैकडाउन ग्रेटेस्ट हिट्स शो होगा। जिसे होस्ट शार्लेट फ्लेयर और द मिज़ करेंगे। इसके बाद सितंबर 29 को जॉन सीना WWE रेसलमेनिया लैजेंडरी मूमेंट के शो को होस्ट करेंगे।

 इसमें वो फैंस को रेसलमेनिया के यादगार मूमेंट्स के बारें में बताएंगे, जो अभी तक 35 सालों में हुआ हैं। इसके अलावा चैनल ने WWE स्मैकडाउन को लेकर एक नया ट्विटर अकाउंट भी बनाया है। वहीं चैनल अब शो को लेकर फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज भी लॉन्च कर चुका है।  


आपको बता दें कि शो के प्रीमियर पर लैसनर का सामना WWE चैंपियनशिप के लिए कोफ़ी से होगा। ये दोनों स्टार अपने करियर में सिर्फ एक बार ही एक-दूसरे के आमने-सामने हुए हैं। जिसमें लैसनर ने उन्हें बेहद आसानी से हरा दिया था। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE अब किस तरह से इन दोनों स्टार्स को एक-दूसरे के खिलाफ बुक करता हैं। इन सबके के अलावा शो पर कई बड़े स्टार्स भी वापसी करेंगे। जिसमें रिक फ्लेयर, हल्क होगन और स्टिंग जैसे नाम हैं। ऐसे में अब इन स्टार्स के आने के बाद फैंस की निगाह एक बार फिर से स्मैकडाउन पर टिक गई है।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...