Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE सुपरस्टार जॉन सीना अपनी आने वाली फिल्म में द रॉक के साथ टीम बनाएंगे

  • रिंग के बाद अब फिल्म में दिखेंगे दो रैसलिंग दिग्गज एक साथ
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

कॉमेडी मूवी 'ब्लॉकर्स ' के हिट होने के बाद, जॉन सीना अब नई मूवी के लिए तैयार हो गए हैं। हालांकि चर्चा में ये है कि वो यूनिवर्सल फिक्चर फिल्म 'द जैनसन डारेक्टिव' में हिस्सा लेने वाले हैं। लेकिन हो सकता है उनके बिजी होने के कारण इस मूवी में डिवाइन 'द रॉक' स्टार करें, जिसके चलते शायद उनका रोल चेंज हो जाए। द जेनसन डायरेक्टिव का रोल, रॉबर्ट ल्यूडलम की नोवल पर आधारित है। इसमें जो रोल है वो रॉक पर फिट बैठता है, लेकिन Variety.com के मुताबिक, रॉक इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं। लेकिन इसके बाद स्टूडियो ने फैसला किया था कि अगर कोई इस रोल में फिट बैठता है, तो जॉनसन प्रोड्यूसर बन जाएंगे। द रॉक ने सोशल मीडिया पर भी इस बारे में फैंस को जानकारी दी, कि उनकी मूवी में जॉन सीना लीड रोल निभाएंगे। दरअसल वो काफी समय से इस मूवी के बारे में चर्चा कर रहे थे, जिसमें वो खुद मेन रोल निभाते।


रॉक ने इस दौरान जॉन सीना को रोल निभाने के लिए बधाइयां दी और बताया कि कैसे उन्होंने 16 बार रहे WWE चैंपियन के साथ इतिहास शेयर किया। वहीं उन्होंने ये तक बताया कि रैसलमेनिया में मैच के दौरन जब वो घायल हो गए थे, दो मूनशाईन की बैकस्टेज पर सीना ने उनकी हेल्प की थी। इसके बाद, रॉक में अंत में कहा कि मैं आशा करता हूं कि जॉन रोल निभाने से पीछे ना हटे। ये है वो वीडियो जिसमें रॉक ने जॉन से रिलेटेड बाते कहीं।



हॉलीवुड में दोनों ही सुपरस्टार्स काफी समय से काम कर रहे हैं, ऐसा पहली बार होगा, जब दोनों साथ में काम करते हुए नजर आएंंगे।वहीं जॉन सीना भी अपनी आले वाली फिल्म द ट्रॉन्सफॉर्मर, 'बम्बलबी' और एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर एक्टर, रॉबर्ट डाउनी जूनियर में रोल निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

लेखक-अनिर्बन बैनर्जी, अनुवादक-मोहिनी भदौरिया

Published 02 May 2018, 11:27 IST
Advertisement
Fetching more content...