Create

WWE के मौजूदा चैंपियन ने दूसरी बड़ी हार को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

चैंपियन को मिली है WWE मेन रोस्टर में दूसरी बड़ी हार
चैंपियन को मिली है WWE मेन रोस्टर में दूसरी बड़ी हार

कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) ने 2 हफ्ते पहले ही अपना WWE मेन रोस्टर डेब्यू किया है। अभी तक मेन रोस्टर पर लड़े 3 मैचों में से 2 में उन्हें हार झेलनी पड़ी है। आपको याद दिला दें कि डेब्यू मैच में NXT चैंपियन को जैफ हार्डी (Jeff hardy) के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। पिछले हफ्ते उन्हें कीथ ली (Keith Lee) पर जीत मिली, लेकिन Raw के हालिया एपिसोड में कीथ ने उनके खिलाफ मिली हार का बदला पूरा किया है।

मेन रोस्टर में मिली दूसरी हार को लेकर क्रॉस ने ट्वीट करते हुए बताया कि उन्हें जीत क्यों नहीं मिल पाई। उन्होंने ये भी कहा कि पहले जो हुआ, उसे भुलाकर वो अब आने वाले मैचों पर ध्यान देना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने अपने वर्कआउट का वीडियो भी शेयर किया है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा, "जीत मुझे नहीं मिल पाई, लेकिन वो अब बीती बात है। मगर मेरा ध्यान अब वर्तमान स्थिति पर है और खुद में सुधार करते हुए ही हम आगे बढ़ पाएंगे। शिकागो के लोगों का धन्यवाद, आपको एक बार फिर एरीना में देखकर अच्छा लगा।"

कैरियन क्रॉस को समोआ जो के खिलाफ WWE NXT टाइटल को डिफेंड करना है

कैरियन क्रॉस चाहे लगातार मेन रोस्टर पर मैच लड़ रहे हैं, लेकिन NXT में इस समय वो समोआ जो के साथ एक बेहद दिलचस्प स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। जो की WWE में वापसी के बाद उनके क्रॉस के साथ कई दिलचस्प सैगमेंट्स देखे जा चुके हैं।

WWE NXT टेकओवर 36 में पूर्व NXT चैंपियन क्रॉस को उनके टाइटल के लिए चैलेंज करने वाले हैं। दूसरी ओर ये भी देखना दिलचस्प होगा कि मौजूदा NXT चैंपियन के लिए मेन रोस्टर में चीजें किस दिशा में आगे बढ़ती हैं। ये भी देखने योग्य बात है कि मेन रोस्टर में क्रॉस को स्कार्लेट का साथ नहीं मिल रहा है, जिनके साथ उनका परफॉरमेंस एक अलग लेवल का होता है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment