Create
Notifications

चैंपियन कोफी किंग्सटन ने बताया कि वो किस UFC स्टार को WWE में देखना चाहते हैं

कोफी किंग्सटन किया खुलासा
कोफी किंग्सटन किया खुलासा
vishal patel

पिछले हफ्ते UFC 239 हुआ था, जहां मेन इवेंट में UFC लाइट हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए थियागो सैंटोस और जॉन जॉन्स के बीच एक शानदार मुकाबला हुआ था। डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन कोफी किंग्सटन ने कहा कि वह अभी के UFC लाइट हैवीवेट चैंपियन जॉन जॉन्स को WWE में देखना पसंद करेंगे।

UFC में जॉन्स लाइट हैवीवेट चैंपियन हैं। डेनियल कॉर्मियर द्वारा चैंपियनशिप छोड़ने के बाद जॉन्स ने अलेक्जेंडर गुस्ताफसन को हराकर टाइटल जीता था। 6 जुलाई 2019 को जॉन्स UFC 239 में 31 साल के थियागो सैंटोस से लड़कर सफलतापूर्वक अपने खिताब को बचाने में कामयाब हुए।

youtube-cover

TMC स्पोर्ट्स के साथ एक इंटरव्यू में कोफी किंग्सटन ने कहा कि कैसे वह WWE में जॉन जॉन्स को देखना पसंद करेंगे। उनके अनुसार, WWE और दूसरे रेसलिंग स्पोर्ट्स के बीच क्रॉस ओवर देखना हमेशा से ही अच्छा लगता है।

निश्चित रूप से वह ऊंचाई पर हैं। उसके पास बहुत अच्छी स्किल्स हैं और जो मुझे उनमें सही एटीट्यूड दिख रहा है। मुझे लगता है कि कई सारे लोग जॉन जॉन्स को वहां देखना पसंद करेंगे। हमें देखना होगा कि उनके हिप्स कैसे हिलते हैं अगर हम उन्हें न्यू डे में रखना चाहे तो, आप जानते हैं कि मैं क्या कहना चाह रहा हूँ।

यह क्रॉसओवर देखने में हमेशा बहुत बढ़िया है। कितने सारे लोग WWE देखना पसंद करते हैं और यहां अपने कैरेक्टर में आकर किसी भी तरह से मैच लड़ना चाहते हैं। मेवेदर, एक और लड़का यहां आया और अब रेसलिंग की चीज़ें करने में सक्षम हैं। मौजूदा WWE चैंपियन ने कहा कि WWE में बहुत सारे रेसलर्स ने क्रॉसओवर किया है।

14 जुलाई को किंग्सटन एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी में समोआ जो के खिलाफ अपनी WWE चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...