Create

WWE न्यूज: अगले हफ्ते Raw में कर्ट एंगल फिर से करेंगे बड़ा एलान

कर्ट एंगल को हम एक लम्बे समय से काम करते देखते आ रहे हैं लेकिन अब रैसलमेनिया 35 में वो अपने रैसलिंग करियर को अलविदा कहते हुए संन्यास ले लेंगे। पिछले हफ्ते के शो में कर्ट एंगल ने खुलासा किया कि वो अपना आखिरी मैच बैरन कॉर्बिन के खिलाफ लड़ेंगे।

बैरन कॉर्बिन के खिलाफ अपना आखिरी मैच लड़ने के फैसले पर कर्ट एंगल की आलोचना भी हुई है। इसके बाद कर्ट एंगल ने अगले हफ्ते मंडे नाइट रॉ में अपनी तैयारी की जानकारी देंगे।

कुछ हफ्ते पहले कर्ट एंगल ने अपने फेयरवेल टूर की घोषणा की और उसमें वो उन स्टार्स से लड़ रहे हैं जो कर्ट एंगल को अपना आइडल मानते हैं। पिछले हफ्ते उनका मैच अपोलो क्रूज से हुआ तो इस हफ्ते उनका चैड गैबल से हुआ।

कर्ट एंगल ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट हैं और उन्होंने स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट में ऐसा काम किया मानो जैसे वो इसी के लिए बने हैं। वो ट्रिपल क्राउन चैंपियन हैं, ग्रैंडस्लैम अपने नाम कर चुके हैं और WWE हॉल ऑफ फेम में भी जगह बना चुके हैं। केवल इतना ही नहीं वो कई बार TNA वर्ल्ड चैंपियन, TNA ट्रिपल क्राउन अपने नाम कर चुके हैं और TNA हॉल ऑफ फेम में भी जगह बना चुके हैं।

कर्ट एंगल ने घोषणा की वो अपना फेयरवेल टूर इस हफ्ते भी जारी रखेंगे। हालांकि अब तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ कि उनका विरोधी कौन होगा। अपने फेयरवेल टूर में कर्ट एंगल ने एक बात साफ कर दी है कि उनमें आज भी क्षमता है।

इसके साथ ही धीरे धीरे कर्ट एंगल रैसलमेनिया पर कर्ट एंगल बनाम बैरन कॉर्बिन के मैच की ओर बढ़ रहे हैं। हालांकि ये सबका ड्रीम मैच नहीं होगा लेकिन रैसलमेनिया में हमे यही मैच देखने मिलेगा। हो सकता है जॉन सीना इस मैच में दखल देकर बैरन कॉर्बिन की जगह ले लें।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment