Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

दिग्गज कर्ट एंगल ने WWE में अपने नए रोल पर खुलासा किया

  • रैसलमेनिया 35 में लड़ा था आखिरी मैच
Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 22:52 IST

कर्ट एंगल ने रैसलमेनिया 35 में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ अपना आखिरी मैच लड़ा। हालाकिं कर्ट एंगल अपने फेयरवेल मैच में कॉर्बिन को हरा नहीं पाए। ऐसा लग रहा है कि कर्ट एंगल अब नए रोल में WWE में दिखाई देने वाले हैं।

हाल ही में दिए इंटरव्यू में एंगल ने खुलासा किया कि आगे कंपनी में उनका क्या रोल होने वाला है। कर्ट एंगल ने साल 2017 में मंडे नाइट रॉ के नए जनरल मैनेजर के तौर पर WWE में वापसी की थी। हालाकिं कुछ समय बाद उन्हें जनरल मैनेजर के पद से हटा दिया गया।

जनरल मैनेजर के पद से हटने के बाद कर्ट ने फुल-टाइम रैसलर के रूप में WWE में अपने नयी पारी की शुरुआत की। लेकिन इस दौरान वह रिंग में उस तरह से परफॉर्म नहीं कर पाये जैसा वो अपने पुराने दिनों में किया करते थे।

रॉ और स्मैकडाउन में कुछ फेयरवेल मैच लड़ने के बाद कर्ट ने अंततः रैसलमेनिया 35 में अपने मैच के बाद रैसलिंग रिंग को अलविदा कह दिया। कर्ट एंगल ने रैसलमेनिया की अगली रात कॉर्बिन पर हमला कर दिया और उसके बाद लार्स सुलिवान ने कर्ट एंगल पर हमला कर दिया।

WrestlingInc को दिये इंटरव्यू में कर्ट ने खुलासा किया कि उन्होंने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और इस दौरान उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि आगे जाकर इस बिजनेस के उनका क्या रोल होने वाला है।

कर्ट एंगल ने बताया कि उन्होंने WWE के साथ 5 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। उन्होंने कहा की वो पार्ट टाइम काम करने वाले हैं और इस दौरान अगर WWE चाहेगी तो वह रैसलर्स के मैनेजर के रूप में काम करते हुए नजर आयेंगे। उन्होंने कहा कि इससे भी महत्वपूर्ण चीज वो रैसलर्स की तकनीक सुधारने में मदद करेंगे। उसी इंटरव्यू में भी उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि जनरल मैनेजर बनना रैसलर बनने से कई अधिक कठिन है।

कर्ट एंगल को अभी भी WWE में काफी पसंद किया जाता है, यही कारण है कि WWE नें उनके साथ नया काॅन्ट्रैक्ट साइन किया है। इसके अलावा कर्ट एंगल अपने रैसलिंग ज्ञान के जरिए उभरते हुए स्टार्स की काफी मदद भी कर सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Published 01 May 2019, 14:00 IST
Advertisement
Fetching more content...