Create

Raw के ऑफ एयर होने के बाद केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने क्या किया?

Ankit

क्रिसमस डे के दिन हुई रॉ में सैथ रॉलिंस और जेसन जॉर्डन ने मेन इवेंट में शेमस और सिजेरो को हराकर WWE रॉ टैग टीम का खिताब अपने नाम किया। इस मेन इवेंट के बाद फैंस को केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच देखने को मिला।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और केन का मैच दो हफ्ते पहले यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर के लिए हुआ था लेकिन काउंट आउट के जरिए इस मुकाबले का नतीजा नहीं निकला। जिसके बाद रॉ के जनलर मैनेजर कर्ट एंगल ने पिछले हफ्ते एलान किया कि केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के खिलाफ रॉयल रंबल में ट्रिपल थ्रेट मैच में लड़ेंगे। जैसे ही रॉ ऑफ एयर हुई सबसे पहले कर्ट एंगल ने अपने बेटे जेसन जॉर्डन और सैथ रॉलिंस को टैग टीम चैंपियनशिप जीतने की बधाई दी।

इन सबके बाद केन और स्ट्रोमैन का लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच हुआ। इस मुकाबले में केन के ऊपर स्ट्रोमैन काफी हावी दिखे। स्ट्रोमैन ने केन को टेबल पर भी पटका और जीत हासिल की । इस जीत से स्ट्रोमैन का रॉयल रंबल पे-पर-व्यू के लिए मनोबल बढ़ गया होगा। आपको बता दे कि ब्रॉन स्ट्रोमैन और केन की दुश्मनी TLC के दौरान शुरु हुई थी। जिसके बाद से ये दोनों दानव एक दूसरे पर अटैक करते हुए आए है। खैर, अब 28 जनवरी (भारत में 29 जनवरी ) को होने वाली रॉयल रंबल के लिए केन और स्ट्रोमैन का सामना ब्रॉक लैसनर के खिलाफ होगा। लेकिन उससे पहले यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर नए साल की पहली रॉ में दस्तक देने वाले है। अब देखना दिलचस्प होगा कि जब लैसनर रॉ में आएंगे तो क्या स्ट्रोमैन और केन पर अटैक करेंगे या फिर कहानी कुछ रोमांचक देखने को मिलेगी।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment