WWE News: बड़े शो में Hall of Famer की होगी धमाकेदार वापसी, 505 दिनों बाद आकर मचाएंगे बवाल

Ujjaval
WWE NXT में दिग्गज की होगी वापसी
WWE NXT में दिग्गज की होगी वापसी

Rey Mysterio: WWE NXT के हालिया एपिसोड में एक चौंकाने वाला ऐलान देखने को मिला। दरअसल, Hall of Famer रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) अगले हफ्ते NXT में वापसी करने वाले हैं। वो 505 दिनों बाद इस ब्रांड के एपिसोड का हिस्सा बनेंगे। यह सभी फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है।

NXT के हालिया एपिसोड में नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो और विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली नज़र आए थे। इसी बीच दोनों ने टॉप हील स्टार्स की तरह प्रोमो कट किया। फैंस से उन्हें काफी बू का सामना करना पड़ा। इसी बीच डॉमिनिक ने खुद को इतिहास का सबसे बड़ा लूचाडोर कहा। इसी के चलते ड्रैगन ली ने एंट्री की।

उन्होंने जजमेंट डे के सदस्यों के साथ बहस हुई। इस बीच ड्रैगन ली ने डॉमिनिक को उनकी NXT नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया। इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया गया और अगले हफ्ते के लिए दोनों का मैच तय हो गया। हालांकि, यहां सैगमेंट का अंत देखने को नहीं मिला।

जब रिया रिप्ली ने कहा कि वो ड्रैगन ली और डॉमिनिक मिस्टीरियो के टाइटल मैच के दौरान रिंगसाइड पर होंगी, तो ड्रैगन ली ने बड़ा ऐलान किया। उन्होंने बताया कि अगले हफ्ते चैंपियनशिप मैच के दौरान उनका साथ देने के लिए रिंगसाइड पर कोई होगा। बड़ी स्क्रीन पर Hall of Famer रे मिस्टीरियो नज़र आए।

उन्होंने इसी बीच एक बड़ा ऐलान किया। रे मिस्टीरियो अगले हफ्ते ड्रैगन ली का सपोर्ट करने के लिए रिंगसाइड पर रहेंगे। यह बात तो अब लगभग तय नज़र आ रही है कि NXT के अगले एपिसोड में नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियनशिप मैच के दौरान जबरदस्त तरीके से बवाल मचेगा।

WWE दिग्गज Rey Mysterio आखिरी बार NXT में कब नज़र आए थे?

youtube-cover

रे मिस्टीरियो NXT में आखिरी बार 15 मार्च 2022 को दिखाई दिए थे। दरअसल, वो अपने बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ नज़र आए थे। डॉमिनिक उस समय बेबीफेस थे और अपने पिता के साथ नज़र आ रहे थे। शो के दौरान डॉमिनिक मिस्टीरियो का राउल मेंडोज़ा के खिलाफ सिंगल्स मैच हुआ था। इस मैच के दौरान रे अपने बेटे का सपोर्ट करने के लिए रिंगसाइड पर मौजूद थे। अब रे दोबारा किसी मैच के लिए रिंगसाइड पर मौजूद रहेंगे।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now