Create
Notifications

"Vince McMahon मेरे पिता समान हैं" - WWE WrestleMania में डेब्यू करने जा रहे दिग्गज का बहुत बड़ा बयान 

WWE में अपना रिंग डेब्यू करने वाले हैं लोगन पॉल
WWE में अपना रिंग डेब्यू करने वाले हैं लोगन पॉल
reaction-emoji
Neeraj
visit

सोशल मीडिया स्टार और मुक्केबाज लोगन पॉल (Logan Paul) ने कहा है कि WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के साथ उनके रिश्ते काफी अच्छे हैं। पॉल ने पिछले साल पहली बार WWE में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी और अब रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में अपना रिंग डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वह द मिज (The Miz) के साथ मिलकर डॉमिनिक (Dominik) और रे मिस्टेरियो (Rey Mysterio) का सामना करेंगे।

हाल ही में एक इंटरव्यू में लोगन पॉल ने कहा है कि विंस उनके पिता जैसे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि विंस ने उनका कंपनी में स्वागत किया है।

उन्होंने कहा, विंस मेरे पिता जैसे हैं। वह उस इंसान की तरह हैं जिससे आपके रिश्ते काफी अच्छे होते हैं। उस इंसान के साथ आप इज्जत से पेश आते हैं और उनका हाल-चाल लेते हैं और यह एक पॉजिटिव रिश्ता होता है। उन्होंने खुली बांहों से मेरा स्वागत किया है और जब भी मैं परफॉर्म करने जाता हूं वह काफी उस्तुक रहते हैं। यदि विंस के अप्रूवल से मैं अधिक बैकस्टेज चीजों में शामिल रहूंगा तो यह शानदार होगा।

WrestleMania के बाद WWE में अपने भविष्य पर लोगन पॉल ने दिया था बयान

whatever twitter.com/WWE/status/150…

लोगन पॉल केवल WrestleMania 38 का हिस्सा ही नहीं होंगे बल्कि वह WWE के 2K22 गेम का भी हिस्सा रह चुके हैं। पिछले साल के सबसे बड़े शो में उन्हें केविन ओवेंस के खिलाफ स्टनर झेलना पड़ा था। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने WrestleMania के बाद WWE में फुलटाइम काम करने पर टिप्पणी की थी।

उन्होंने कहा, संभवतः केवल इसका मेरे शेड्यूल के साथ मेल होना चाहिए। मैं बहुत सारे काम कर रहा हूं और मुझे ध्यान देना होगा कि मैं अपनी एनर्जी कहां लगा रहा हूं। पहले मैंने इसे इसलिए किया था कि मैं इसे आजमाना चाहता था। आज पहला दिन था क्योंकि आज ट्रेनिंग थी। मुझे लगा कि यह शानदार है। एक बार फिर से मैं स्पोर्ट के प्यार में पड़ गया हूं। WrestleMania में आने के बाद मुझे ऐसा लगा कि मेरा भविष्य यहीं है।

देखना दिलचस्प होगा कि इस साल WrestleMania में लोगन पॉल का डेब्यू कैसा रहता है और वो इसे जीतने में कामयाब होते है या नहीं इसका पता WrestleMania 38 में ही चलेगा। फैंस जरूर WrestleMania के बाद भी उन्हें एक्शन में देखना चाहेंगे।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now