Create
Notifications

WrestleMania 34 के डीवीडी में अंडरटेकर को नहीं मिली जगह

मोहिनी भदोरिया

रैसलमेनिया 34 के लिए अब फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। इसी के साथ-साथ रैसलमेनिया 34 का नया डीवीडी कवर भी ऑनलाइन रिलीज हो गया है, जिसमें सबसे बड़ा सवाल ये है इस बार के रैसमेनिलया में द फिनोम के लिए क्या प्लान है।

दरअसल पिछले साल न्यू आरलिंस में हुए रैसलमेनिया 33 में द अंडरटेकर, रोमन रेंस द्वारा हार गए थे। इसके बाद अंडरटेकर ने अपने ग्लव्स, कोट और हैट को रिंग के अंदर ही छोड़ दिया था, जिसके बाद उन्होंने रिंग से एग्जिट किया। एग्जिट करने के बाद वो अपनी वाइफ यानी पूर्व WWE स्टार माइकल मैककूल के पास गए और उन्हें किस किया। वहीं जाते-जाते उन्होंने रैंप पर अपने सिग्नेचर पोज के साथ अपने फैंस को अलविदा किया, जिसके साथ-साथ उनका बेहतरीन म्यूजिक भी चल रहा था।
दरअसल मंडे नाइट रॉ की 25वीं सालगिरह में द डैडमैन ने, पिछले साल रोमन रेंस द्वारा हारने के बाद, पहली बार वापसी की थी। हालांकि सभी को इसकी उम्मीद थी कि जॉन सीना और अंडरटेकर का सामना होगा।

Wrestling Inc. ने रैसलमेनिया 34 के डीवीडी के नए कवर के रिलीज किया है, जिसमें अंडरटेकर की कोई भी तस्वीर नहीं है। उस पिक्चर में एजे स्टाइल्स, रोंडा राउजी से लेकर जिंदर महल तक हैं, लेकिन फिनोम नहीं। इसका मतलब ये की अंडरटेकर इस बार कार्ड में नहीं लड़ेंगे? हो सकता है कि इस बार को लड़ना ना चाहते हो। हालांकि अगर अंडरटेकर रैसलमेनिया के मैच में आते हैं, तो उनका सामना जरूर जॉन सीना के साथ होना चाहिए। लेखक- डेविड क्यूलन, अनुवादक- मोहिनी भदौरिया


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...