Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

मैट हार्डी ने पहली बार WWE में इस्तेमाल किया "DELETE" शब्द

Modified 21 Sep 2018, 20:30 IST
Advertisement

इस हफ्ते के मंडे नाइट रॉ पर हुए टैग टीम मैच में द रिवाइवल की भिड़ंत कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़ से हुई। दोनों टीमों में एक समानता है, पिछले हफ्ते दोनों टीमों ने हार्डी बॉयज पर हमला किया था। इस मैच में हार्डी बॉयज़ ने दखल दिया जिसकी वजह से कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज़ मैच हार गए।

कुछ हफ्तों पहले, हार्डी बॉयज़ के ब्रोकेन गिमिक को लेकर एंथम (जेफ जेरेट और एड नॉर्डहॉम) और रेबी हार्डी के बीच बात आगे बढ़ी थी। इसमें काफी बहस भी सुनने मिला। अब लगता है दोनों के बीच सुलह हो गयी है और ये मामला अब कोर्ट तक नहीं जाएगा। इंस्टाग्राम पर कुछ दिनों पहले जैफ ने ये पोस्ट किया था:  



. . . .


A post shared by #BrotherNero DELETED (@jeffhardybrand) on Jul 20, 2017 at 7:49am PDT

WWE में वापसी करने के बाद शायद ये पहला मौका होगा जब मैट हार्डी "डिलीट" शब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं। इससे हार्डी बॉयज़ का ब्रोकेन गिमिक से दोबारा जुड़ने की खबरें तेज हो गयी हैं। डिलीट मोशन के बाद मैट हार्डी ने डैश विल्डर को ट्विस्ट ऑफ फेट दिया। इसके बाद जैफ हार्डी उन्हें स्वन्टों बोम्ब देने वाले थे और तभी डैश के साथी ने उन्हें बाहर निकाल दिया। कई दर्शक हार्डी बॉयज को उनके ब्रोकेन गिमिक के लिए जानती है और आने वाले समरस्लैम के पहले कंपनी ये कदम उठा सकती है। इस हफ्ते के रॉ के बाद भी WWE में टैग टीम को लेकर कोई बात पक्की नहीं है। अगले हफ्ते सब चीजें साफ हो पाएंगी, लेकिन तब तक हमें कुछ और दिलचस्प भी देखने मिल सकता है। जब भी बात मैट और जैफ हार्डी के ब्रोकेन गिमिक की होती है तब उत्साह बढ़ जाता है। मैट हार्डी द्वारा डिलीट कहना और फिर सोशल मीडिया पर इसकी अफवाहें सुनकर ये कहना सही होगा कि दोनों पक्षों में बात लगभग हो चुकी है। लेखक: जेरेमी बेनेट, अनुवादक: सूर्यकांत त्रिपाठी Published 27 Jul 2017, 17:58 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit