Create
Notifications

सैमी जेन पर चीखते हुए मिक फोली के नकली दांत गिरे

Ankit Kumar

रॉ के कल रात के एपिसोड में मिक फोली और सैमी जेन के बीच जोरदार बहस हुई। इस बहस के दौरान मिक फोली के नकली दांत गिर कर बाहर आ गए। आप इसे नीचे वीडियो में देख सकते है...

youtube-cover

शो के दौरान फोली ने इस घटना को ट्विटर पर बताया।

WWE द्वारा जारी मूल वीडियो में फोली के दांत गिरने का वीडियो नहीं है, लेकिन आप देख सकते हैं कि एक फ्रेम में उनके दांत है, जबकि दूसरे फ्रेम में नहीं हैं।

youtube-cover

इस भाग का विषय सैमी जेन का जनरल मेनेजर मिक फोली पर अपना गुस्सा निकालना था। जेन ने कहा कि उसे फोले से बचाय जाने की जरूरत है साथ ही उसने महसूस किया कि मिक फोले स्टेफ़नी मैकमैन का एक कठपुतली था। फोली ने रिटायरमेंट के वक्त कहा कि वो उनमें से है जिसने सैमी जेन को सजा के रुप में ब्राउन स्ट्रोमन के बीच सामना कराया और तब स्टेफ़नी मैकमैन उसे बिल्कुल पंसद नही करती थी और उसे निकालना चाहती थी। ये वाक्या जेन का रॉ पर गुस्सा दिखाता है जिसमें से कुछ नज़र अंदाज किया जा सकता है। स्मैकडाउन लाइव के जरनल मेनेजर डेनियल ब्रायन ने साफ तौर पर कहा कि सैमी जेन और सिजेरो स्मैकडाउन लाइव पर नज़र आ सकते हैं और दोनो को इस पर Blue Brand में लाने के लिए राजी किया जा रहा हैं। सैमी जेन Battleground में केविन ओवेन्स के खिलाफ अपनी जीत के बाद से ही दिशाहीन हो गए है। वही सिजेरो भी ट्विटर पर अपनी भड़ास निकालते नज़र आए। वह शेमस के साथ कहानी में अब भी है, जहां अनिच्छुक टैग टीम साथी जो धीरे-धीरे एक दूसरे के ऊपर वार्मिंग कर रहे हैं। कई प्रशंसकों का मानना है कि जेन को स्मैकडाउन लाइव में जाना चाहिए,जहां पर उनके पास बहुत उच्च मौका है कि वो अपनी रैंक में सुधार ला सकें। यह देखना दिलचस्प हो जाएग कि जेन के साथ इस नई कहानी में क्या होगा। क्या आप स्मैकडाउन लाइव पर सामी जेन को देखना चाहेंगे? नीचे अपनी राय दें!


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...