COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: SmackDown की पूर्व जनरल मैनेजर पेज ने दी Raw में दस्तक 

न्यूज़
928   //    05 Feb 2019, 13:19 IST

Enter caption

WWE की पूर्व डिवाज़ चैंपियन और WWE स्मैकडाउन की पूर्व जनरल मैनेजर पेज ने रॉ के दौरान हैरान कर देने वाली एंट्री की, हालांकि ये एक छोटी एंट्री थी। पेज ने WWE रॉ पर वापसी की लेकिन वह काफी कम समय के लिए वहां रहीं। हालांकि, वह केवल अपनी आने वाली फिल्म "Fighting With My Family" को प्रमोट करने के लिए आई थीं।

चोट से वापसी के बाद पेज ने सोन्या डेविल और मैंडी रोज़ के साथ WWE में एंट्री मारी । हालांकि, उन्होंने जैसा सोचा था वैसा हुआ नहीं। 2018 की शुरुआत में उन्हें एक WWE लाइव इवेंट पर गंभीर चोट लग गई। दुखद बात यह है कि पेज को इस चोट के कारण इन-रिंग एक्शन से संन्यास ले लेना पड़ा।

पेज को बाद में स्मैकडाउन लाइव की जनरल मैनेजर का पद दिया गया जिसको उन्होंने बखूबी निभाया। हालांकि पिछले साल क्रिसमस के वक्त मैकमैहन फैमिली के WWE कंट्रोल के बाद पेज से ब्लू ब्रांड की कमान वापस ले ली गई। पेज रॉ में अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए आई थी जो खुद उनकी जिंदगी पर बनी हैं।


द रॉक पेड के जीवन पर बनी फिल्म "Fighting With My Family" के प्रोड्यूस हैं साथ ही काम भी कर रहे हैं। फिल्म रिलीज होने ही वाली है और द रॉक ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि फिल्म के लिए फंडिंग हासिल करना उनके लिए काफी कठिन था।

प्रत्येक स्टूडियो कन्टेन्ट को लेकर डरा हुआ था। उन्हें इस बात का डर था कि यह प्रो-रैसलिंग है और उन्हें इस बात का पूरा भरोसा था कि यह एक ऐसे परिवार की छोटी ब्रिटिश कॉमेडी है जो काफी पसंद की जाने वाली है। लेकिन यह इंग्लैंड के छोटे वर्किंग-क्लास नगर से है और काफी मशहूर भी नहीं हैं। मैं जिस पोजीशन में हूं उसे देखकर खुद को काफी भाग्यशाली मानता हूं और हम एक कंपनी के रूप में बहुत भाग्यशाली हैं क्योंकि हमें सफलता मिली है। लेकिन कुल मिलाकर अंत में इन सब बातों का कोई मतलब नहीं रहे जाता है क्योंकि इससे स्टूडियो वालों के इन्वेस्ट करने या नहीं करने पर फर्क नहीं पड़ता है।"

पेज ने WWE में एंट्री करके सभी को हैरान कर दिया था, लेकिन अब देखना होगा कि पेज कब फिर फैंस के सामने आती हैं। पेज की फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

Get WrestleMania 35 News in Hindi here



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...