Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: विंस मैकमैहन को फिर लगा झटका, पूर्व चैंपियन ने नई डील को साइन करने से किया मना

ANALYST
न्यूज़
Published 08 May 2019, 11:00 IST
08 May 2019, 11:00 IST

Vince not happy with rhyno

कुछ समय पहले तक रायनो के WWE में भविष्य को लेकर कई सारी रिपोर्ट्स सामने आ रही थी। जिसमें बताया जा रहा था कि रायनो का WWE से कॉन्ट्रेक्ट जुलाई 2019 में खत्म होने जा रहा है।

हाल ही में क्रिस वैन वलैट के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने कॉन्ट्रेक्ट के बारे में बात की। रायनो ने बताया कि उन्होंने WWE के साथ नई डील साइन नहीं की, साथ ही रीसाइन न करने का कारण बताया।

रायनो ने 1994 में अपना रैसलिंग करियर शुरू किया था जिसके बाद 2001 तक वह ECW के टॉप स्टार बन गए थे। उन्होंने ECW और WCW की इन्वेशन वाली स्टोरीलाइन में भी हिस्सा लिया था साथ ही वह कई बार ऐज और क्रिश्चियन के साथ भी टीवी स्क्रीन पर दिखे।

ये भी पढ़े:- मनी इन द बैंक पीपीवी में फैंस को जबरदस्त झटका दे सकते हैं विंस मैकमैहन

उन्होंने 2005 में WWE छोड़ दी थी जिसके बाद उन्होंने इम्पैक्ट रैसलिंग और रिंग ऑफ हॉनर में काम किया। उन्होंने 2015 में NXT में वापसी की। मेन रोस्टर पर आने के बाद उन्होंने हीथ स्लेटर के साथ टीम बनाई और स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप भी जीती। वह दिसंबर 2018 से टीवी पर नहीं दिखे हैं।

फिलहालस रायनो WWE के रॉ रोस्टर का हिस्सा है, लेकिन वह हाल ही में वह ICW रोस्टर में शामिल होने के लिए तैयार हैं। उन्होंने क्रिस वैन वलैट के साथ इंटरव्यू में बताया कि उनका अगले 2 महीनों में WWE से कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो रहे हैं और वह एक बार फिर से इंडिपेंडेंट रैसलिंग की ओर रुख करने वाले हैं।

उन्होंने बताया कि WWE उन्हें उनकी सैलरी के दुगने पैसे देने के लिए तैयार हो गयी थी लेकिन उन्होंने WWE के इस कॉन्ट्रैक्ट को मना कर दिया। उनका कॉन्ट्रेक्ट 17 जुलाई को खत्म हो रहा है। जब उनसे WWE को छोड़ने का कारण पूछा गया तब उन्होंने कहा कि उन्हें घर बैठने के पैसे नहीं चाहिए बल्कि उन्हें काम करना है और WWE उन्हें मौके ही नहीं दे रही हैं। अब देखना रोचक होगा कि वह ICW में जाकर क्या धमाल मचाते है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 20 Dec 2019, 22:58 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...