Create

WWE News: फेमस Superstar द्वारा WWE के कॉन्ट्रैक्ट को साइन नहीं करने का चौंकाने वाला कारण सामने आया 

विंस मैकमैहन की नजरों में कभी मेन इवेंट सुपरस्टार नहीं बन सके सिजेरो
विंस मैकमैहन की नजरों में कभी मेन इवेंट सुपरस्टार नहीं बन सके सिजेरो

WWE में फिलहाल सबसे ज्यादा चर्चा में पूर्व यूएस चैंपियन सिजेरो (Cesaro) का जाना है। रिपोर्ट के मुताबिक सिजेरो इस बात से नाखुश थे कि उन्हें जो कॉन्ट्रैक्ट दिया गया है वह सैमी जैन (Sami Zayn) द्वारा साइन किए गए कॉन्ट्रैक्ट से मिलता नहीं है। पूर्व चैंपियन कई सालों से WWE में काम कर रहे हैं और उन्होंने दो बार टैग टीम टाइटल जीतने के अलावा एक बार यूएस चैंपियनशिप भी जीती है। इसके अलावा वह रेसलमेनिया (Wrestlemania) में आंद्रे द जायंट बैटल रॉयल के पहले विजेता भी हैं।

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूज़लेटर के डेव मेल्टजर के मुताबिक WWE ने सिजेरो का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद उन्हें रोकने की कोशिश की थी। हालांकि, उन्हें लगा कि कंपनी के साथ उनकी यह डील इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन की तरह नहीं है।

मेल्टजर ने कहा, सिजेरो का कॉन्ट्रैक्ट इस हफ्ते समाप्त हुआ है। कंपनी और वह एक डील के लिए बातचीत कर रहे थे, लेकिन दोनों में समझौता नहीं हो सका। कंपनी ने जेन, केविन ओवेंस और एजे स्टाइल्स को काफी अधिक पैसे वाला ऑफर दिया है और सिजेरो को दिया गया ऑफर उससे मिलता-जुलता नहीं था।

WWE ने सैमी जेन को दिया है बड़ा कॉन्ट्रैक्ट

यह बात समझने लायक है कि कंपनी ने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन केविन ओवेंस और एजे स्टाइल्स को बड़े कॉन्ट्रैक्ट दिए हैं, लेकिन WWE मेन रोस्टर का हिस्सा सैमी जेन को बड़ा कॉन्ट्रैक्ट देकर उन्होंने सबको चौंका दिया है। सैमी जेन और सिजेरो दोनों ही WWE में लगभग समान ही थे क्योंकि इन दोनों को मिड-कार्डर के रूप में यूज किया जा रहा था।

मुख्यतः इनका काम अन्य टैलेंट्स को आगे लेकर जाने का था। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि भले ही विंस मैकमैहन ने सिजेरो को एक अच्छा रेसलर माना था, लेकिन उन्होंने कभी भी इस सुपरस्टार में मेन इवेंट का दमखम नहीं देखा था।

अब देखना दिलचस्प होगा कि WWE से जाने के बाद सिजेरो किस कंपनी का हिस्सा बनते हैं। अगले हफ्ते AEW Revolution होने वाला है और अगर वो वहां नजर आते हैं तो किसी को भी हैरानी नहीं होनी चाहिए। हालांकि सिजेरो एक बार फिर रोमन रेंस से लड़ना चाहते थे, लेकिन उनकी यह ख्वाइश पूरी नहीं हो पाई।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment