गोल्डबर्ग के हाथों ब्रॉक लैसनर की हार इस वजह से चाहते थे विंस मैकमेहन

विश्व में WWE के फैंस हैरान रह गए जब गोल्डबर्ग ने बहुप्रतीक्षित मैच में ब्रॉक लैसनर को जल्द ही हरा दिया। जहां कई लोग इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं, वहीं फैंस का एक तबका इस सोच में डूबा हुआ है कि अंडरटेकर के 21 वर्ष के स्ट्रीक तोड़ने वाले लैसनर की हार इतनी जल्दी कैसे हो गई। ऑलरेसलिंगन्यूज़ डॉट कॉम के मुताबिक WWE के चेयरमैन विंस मैकमेहन चाहते थे कि यह एकतरफ़ा मुकाबला अविश्वसनीय हो, जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं हो। उन्होंने यह भी सोचा कि एक हार से लैसनर जैसे रेसलर की एक हार से ज्यादा दिक्कत नहीं होगी क्योंकि उनका मानना है कि फैंस की याददाश्त बहुत छोटी है। एक बात गौर करना बहुत ही रुचिकर है कि मैकमेहन को लगता है कि फैंस की याददाश्त बहुत छोटी है। लगता है वो फैंस को समझने में कच्चे हैं। यह भी खुलासा हुआ कि लैसनर ने एकतरफ़ा हार के लिए मैकमेहन से कहा था। गोल्डबर्ग के WWE में रुकने की वजह से कंपनी ने काफी अतिरिक्त कमी हासिल की। उम्मीद के मुताबिक मैकमेहन के मन में गोल्डबर्ग की जीत के लिए कोई दूसरा विचार नहीं था। कार्यक्रम के बाद गोल्डबर्ग के WWE के साथ ज्यादा समय रुकने की ख़बरों का खुलासा किया गया। अगर आपने गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर की फाइट का एक्शन मिस किया है, तो इस लिंक पर क्लिक करके फाइट देखिए :

youtube-cover

बैकस्टेज पर कुछ ही लोगों को इस मैच के जल्दी ख़त्म होने की भनक थी। इस मैच की स्टोरीलाइन इस प्रकार लिखी गई, जिसकी बहुत ही कम लोगों को जानकारी थी और यही वजह रही कि WWE यूनिवर्स समेत लॉकर रूम में बैठे कई सुपरस्टार्स दंग रह गए। यहां हम आपको WWE लॉकर रूम में रेसलर्स के हैरान रहने का वीडियो दिखा रहे हैं।

youtube-cover

गोल्डबर्ग की वापसी से WWE को एक मैच के बजाय ज्यादा मुनाफा हुआ है। यह भी खुलासा हो गया है कि गोल्डबर्ग 2017 रॉयल रंबल में हिस्सा लेंगे और रेसलमेनिया 33 में ब्रॉक लैसनर के साथ उनका मुकाबला हो सकता है।