Create

WWE न्यूज़: अगले हफ्ते US चैंपियन रे मिस्टीरियो टाइटल को छोड़ देंगे 

The End of Mysterio's U.S Title Reign

रे मिस्टीरियो अगले हफ्ते रॉ में आकर हाल ही जीते गए अपने यूएस चैंपियनशिप को छोड़ने वाले हैं। मिस्टीरियो मनी इन द बैंक में समोआ जो के खिलाफ अपने मैच में बुरी तरह से चोटिल हो गए थे। यहीं कारण है कि उन्हें यूएस चैंपियनशिप छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।

पूर्व यूएस चैंपियन समोआ जो मनी इन द बैंक में मिस्टीरियो के खिलाफ अपने मैच में मात्र दो मिनट के अंदर ही अपना टाइटल हार गए थे। जब चैंपियनशिप जीतने के बाद मिस्टीरियो अपने बेटे के साथ जश्न मना रहे थे कि तभी समोआ जो ने उन पर हमला करते हुए उन्हें कई बार मैट पर पटका।

यूएस चैंपियन के चोटिल होने की घोषणा WWE कमेंटेटर्स ने की थी, जिन्होंने कहा था कि वह इस हफ्ते के शो के लिए उपलब्ध नहीं है और वह अगले हफ्ते आकर अपना टाइटल छोड़ देंगे। इस घोषणा के बाद समोआ जो एंट्रेंस रैंप से बाहर आए और उन्होंने कहा कि जब रे मिस्टीरियो अपना टाइटल छोड़ने वाले होंगे तब वह यहाँ मौजूद रहेंगे ताकि वह अपनी चैंपियनशिप वापस ले सके।

WWE इस हफ्ते प्रचार कर रही थी कि यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप का क्या होगा, लेकिन बाद में WWE ने किसी अन्य कारणों से मिस्टीरियो के इस हफ्ते टाइटल छोड़ने का फैसला बदल दिया।

इस बात की काफी संभावना है कि WWE रे मिस्टीरियो के बेटे और समोआ जो के बीच मैच कराने का सोच रही है, जो कि जल्द रिंग में प्रवेश करने वाले हैं। हालांकि अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई है।

मिस्टीरियो मनी इन द बैंक में यूएस चैंपियन बनने के साथ ही हाल के समय के सबसे नए ग्रैंडस्लैम चैंपियन बन गए। इसके अलावा 2018 में WWE में वापसी करने के बाद उन्होंने यह पहली बार टाइटल जीता है। अब जबकि मिस्टीरियो अगले हफ्ते रॉ में अपना टाइटल छोड़ने आ रहे हैं। अब देखना यह है कि WWE समोआ जो के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में उतरने के लिए किसे चुनता है।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment