COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

द उसोज़ के साथ मिलकर ‘समोअन शील्ड’ बनाने पर रोमन रेंस ने की चर्चा

28   //    22 May 2018, 13:59 IST

WWE के इतिहास में द शील्ड सबसे डॉमिनेंट ग्रुप में से एक रहा है। सैथ रॉलिंस और डीम एंब्रोज के साथ टीम बनाने के बाद रोमन रेंस अब नई शील्ड बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

द शील्ड ने 2012 में डेब्यू किया था और 2014 तक WWE के मेन रोस्टर में साथ रहे। इसके बाद सैथ रॉलिंस, द अथॉरिटी में शामिल हो गए थे। पिछले 4 सालों में, द हाउंड्स ऑफ जस्टिस के सभी पूर्व मेंबर्स WWE चैंपियन बने हैं और 2017 में एक बार फिर साथ नज़र आए थे।

लेकिन रेंस की बीमारी और एंब्रोज की इंजरी की वजह से इनका रीयूनियन सफल नहीं हो पाया, इसलिए इन तीनों को अलग-अलग रास्ता थामना पड़ा। रेंस जब शील्ड के मेंबर थे, तो काफी पॉपुलर थे। वह जरूर उन यादगार पलों को वापस लाने की कोशिश करेंगे।

रेंस की हाल ही में GiveMeSport से बातचीत हुई थी, जिसमें उन्होंने द उसोज़ के हील टर्न का ज़िक्र किया और बताया कि कैसे दोनों कुछ महीनों से लड़ने के लिए तैयार बैठें हैं। यही वजह है कि रेंस अब नई शील्ड बनाने की प्लनिंग कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, "हम सभी का खून एक ही है, हम एक ही परिवार का प्रतिनिधित्व करते हैं। अगर समोअन शील्ड एक दिन एकजुट हो जाए तो यह काफी बेहतरीन और दिलचस्प होगा।"

फिलहाल रेंस की फिउड जिंदर महल के साथ चल रही है, वहीं द उसोज़ WWE TV की स्टोरीलाइन से द ब्लजन ब्रदर्स से हारने के बाद से गायब हैं।

द शील्ड इसलिए सफल थी क्योंकि इसमें तीनों रैसलर्स की अपनी-अपनी अलग पहचान थी। वहीं रेन्स और उसोज़ काफी हद तक एक जैसे हैं। अब इस आइडिया को इम्प्लीमेंट करना पूरी तरह कंपनी पर निर्भर है।

लेखक-फिलिप मैरी, अनुवादक- मोहिनी भदौरिया 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...