WWE न्यूज़: हॉब्स एंड शॉ के बाद रोमन रेंस को मिला एक और एक्टिंग रोल

Roman Reigns seems to be carving out quite the acting career

हाल ही में ये खबर आई थी कि रोमन रेंस अपने भाई द रॉक के साथ हॉब्स एंड शॉ नाम की फिल्म से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं। अब ये भी कंफर्म हो गया है कि रेंस आने वाले कुछ समय में एक और फिल्म में नजर आएँगे।

रेंस WWE में आखिरी बार 22 अक्टूबर 2018 को नजर आए थे जब उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में सभी को जानकारी दी थी और फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी कंपनी को वापस सौंप दी थी। हाल ही में रोमन छुट्टियाँ मनाने हवाई गए थे और उन्होंने थोड़ा समय अपने कजिन, द रॉक के साथ भी बिताया था। द रॉक ने ही फैंस को बताया था कि रेंस उनकी फिल्म से हॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले हैं।

स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड ने अब ये भी कंफर्म कर दिया है कि रोमन रेंस को एक और एक्टिंग रोल मिल चुका है और अब वह निकलोडियन के शो कजिन्स फॉर लाइफ के आने वाले एपिसोड में नजर आएँगे।

ये एपिसोड मार्च 2 को आएगा (भारत में 3 मार्च) और इसमें द बिग डॉग लीफ के पड़ोसी रॉडनी का किरदार निभाएंगे।

अगर आप लोग भी रोमन रेंस को इस एपिसोड में देखना चाहते हैं तो आपको कुछ और हफ्तों तक का इंतजार करना होगा। हॉब्स एंड शॉ भी इस साल रिलीज़ होगी और इस फिल्म में भी फैंस को रोमन रेंस कि झलक देखने को मिलेगी। ऐसा हो सकता है कि रोमन रेंस को भी आने वाले कुछ समय में बड़ी फिल्मों में काम मिलना शुरू हो जाए और फ़िलहाल उनकी सेहत को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि वह जल्द ही रिंग में अपनी वापसी करेंगे।

Get Wrestlemania 35 news in Hindi here

Quick Links

App download animated image Get the free App now