Create

WWE न्यूज़: Super ShowDown के लिए दी रोमन रेंस ने शेन मैकमैहन को धमकी

Enter caption

वाइल्ड कार्ड रूल के तहत स्मैकडाउन लाइव सुपरस्टार रोमन रेंस इस हफ्ते रॉ में मौजूद थे। वो अभी WWE यूनिवर्स को संबोधित ही कर रहे थे कि तभी शेन मैकमैहन ने उनके सैगमेंट में बाधा डाली।

पिछले कई हफ़्तों से शेन इलायस के साथ मिलकर रोमन रेंस पर हमला कर रहे हैं और अब ऐसा लग रहा है कि रोमन रेंस और शेन मैकमैहन की फ्यूड काफी लंबा चलने वाला है। सऊदी अरब में होने वाले सुपर शोडाउन इवेंट के लिए भी इन दोनों के मैच की घोषणा की जा चुकी है।

रोमन रेंस WWE के बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। वाइल्ड कार्ड रूल आने के बाद से ही उन्होंने इसका पूरा फायदा उठाया है और उन्होंने लगभग हर हफ्ते रॉ और स्मैकडाउन लाइव दोनों जगह दस्तक दी है।

शेन मैकमैहन जो कि मनी इन द बैंक पीपीवी तक द मिज़ के साथ फ्यूड में थे। मनी इन द बैंक में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच स्टील केज मैच हुआ। शेन इस मैच में किसी तरह स्टील केज से बाहर आकर इस मैच को जीत लिया और अब उनकी नज़र रोमन रेंस पर है।

शेन मैकमैहन द्वारा बार-बार दखल देने के कारण रोमन रेंस परेशान हो चुके हैं और उन्होंने शेन को एक मैच के लिए चैलेंज कर दिया। इस चैलेंज के बाद शेन भी रोमन रेंस से सुपर शोडाउन में मैच लड़ने के लिए तैयार हो गए हैं। रेंस ने अब सोशल मीडिया पर खास संदेश भेज दिया है।

इतने साल तुमने इस बिजनेस, इन एथलीट्स के बीच इतना लंबा वक़्त गुजारा है, फिर भी तुम्हें अक्ल नहीं आई है। मैं दुनिया के किसी भी कोने में जाकर यह साबित करने के लिए तैयार हूँ कि ये सब चीजें मेरे लिए कितना मायने रखती है और तुम्हारे चेहरे पर मुक्का मारना मेरे लिए बोनस होगा।

आपको बता दें कि 7 जून को सऊदी अरब में सुपर शोडाउन होने वाला है। इसमें रोमन रेंस अपने मुकाबले में क्या करते हैं ये देखना दिलचस्प होगा लेकिन साथ ही साथ इस इवेंट में अंडरटेकर बनाम गोल्डबर्ग भी होने वाला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment