Create
Notifications

WrestleMania के पहले रोंडा राउज़ी का शेड्यूल सामने आया

सुर्यकांत त्रिपाठी

पिछले हफ्ते WWE में घोषणा की गई थी कि रैसलमेनिया के पहले तक रोंडा राउज़ी WWE के हर एपिसोड का हिस्सा बनेंगी। अब लगता है ऐसा नहीं होगा। WWE ने बड़ी ही हड़बड़ी में रोंडा राउज़ी का नाम रैसलमेनिया के पहले तक होने वाले रॉ शो से निकाल दिया है।

केवल इतना ही नहीं रैसलिंग Inc के अनुसार WWE एक कदम आगे बढ़ते हुए अपने पिछले आर्टिकल को डिलीट कर दिया जिसमें राउज़ी के रॉ पर होने का जिक्र किया गया था।

महीनों से चले आ रहे WWE के साथ करार करने के अफवाहों के बाद जनवरी में हुए महिलाओं के पहले रॉयल रम्बल मैच के बाद पूर्व UFC बैंटमवेट चैंपियन ने WWE में दस्तक दी। वहां उनका आमना-सामना असुका, रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर से हुआ।

राउज़ी ने ESPN से कहा कि आने वाले कुछ सालों में WWE ही उनकी प्रथिमिक्ता होगी। एलिमिनेशन चैम्बर पीपीवी में उनके कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग तय की गई लेकिन तब तक वो रॉ पर नज़र नहीं आई। एलिमिनेशन चैम्बर पीपीवी पर उन्होंने ट्रिपल एच को टेबल पर दे पटका और फिर कॉन्ट्रैक्ट साइन किया।

इसके बाद अगले हफ्ते वापस उनका आमना-सामना हुआ जहां रोंडा राउज़ी ने स्टेफ़नी मैकमैहन को चुनौती दी और इसमें कर्ट एंगल और ट्रिपल एच भी शामिल हुए।

पिछले हफ्ते रॉ द्वारा ये कहा गया कि रोंडा राउज़ी अब से हर हफ्ते रॉ में दिखेंगी लेकिन इस हफ्ते के शो में वो नज़र नहीं आई और इस बात पर सभी का ध्यान गया। ये रहा WWE का स्टेटमेंट:

"रॉ अब और ज्यादा राउडी बनने जा रहा है। रैसलमेनिया के पहले तक रोंडा राउज़ी हर रॉ एपिसोड का हिस्सा बनेंगी। रोड टू रैसलमेनिया पर रोंडा राउज़ी का क्या असर पड़ेगा? जानने के लिए रॉ देखते रहिए।"

इसके तुंरन्त बाद WWE ने रोंडा को अपने अगले दो एपिसोड के विज्ञापन से हटा दिया हालांकि उन्हें रैसलमेनिया के विज्ञापन में बनाए रखा गया है। इसके पीछे की कोई वजह बताई नहीं गयी है लेकिन हो सकता है रोंडा अपने पहले प्रोफेशनल रैसलिंग मैच की तैयारी में व्यस्त हो।

अगले हफ्ते एलेन शो पर रोंडा राउज़ी दिखाई देंगी जहां वो UFC से WWE में आने की वजह बताएंगी। उसके बाद रॉ पर 2 अप्रैल को नज़र आएंगी जो कि रैसलमेनिया 34 के पहले रॉ का गो-होम शो है।

भले ही रोंडा राउज़ी ने WWE के साथ फुल टाइम कॉन्ट्रैक्ट साइन किया हो लेकिन शो पर उन्होंने सीमित अवधि के लिए काम किया है। ये WWE द्वारा कोई रणनीति हो सकती है जिससे वो राउज़ी को रैसलमेनिया तक फ्रेश रख सकें।

लेखक: अनिर्बन बनर्जी, अनुवादक: सूर्यकांत त्रिपाठी


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...