Create
Notifications

WWE न्यूज राउंडअप: दिग्गज ने चैंपियन बनकर रचा इतिहास, Raw की रेटिंग्स में आई गिरावट, फेमस कपल ने की शादी 

WWE में एक बार फिर मिला नया चैंपियन
WWE में एक बार फिर मिला नया चैंपियन
EXPERT COLUMNIST

WWE के न्यूज राउंडअप सेक्सन में आपका स्वागत है। WWE में NXT 2.0 ऐरा की शुरुआत हुई, तो इसके साथ ही इस हफ्ते रॉ (Raw) में जो कुछ भी हुआ उसको लेकर भी काफी बयान भी सामने आए हैं। इसके अलावा Raw की रेटिंग्स भी सामने आ गई है और निश्चित ही एक बार फिर WWE के हाथ निराशा ही लगी है।

WWE NXT में 4 सुपरस्टार्स के बीच NXT चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला है और टॉमैसो सिएम्पा के रूप में नया चैंपियन देखने को मिला, तो साथ ही में रिंग में दो सुपरस्टार्स शादी के बंधन में बंध गए। नए WWE चैंपियन बिग ई को लेकर काफी बयान सामने आए, तो उनके अगले मैच को लेकर भी प्रेडिक्शन हुआ। पूरे दिन WWE में दिनभर में काफी कुछ देखने को मिला है और इस आर्टिकल में हम दिनभर की प्रमुख खबरों के ऊपर नजर डालेंगे।

WWE न्यूज राउंडअप: पढ़िए आज दिनभर क्या-क्या हुआ:

#) WWE Raw की रेटिंग्स आई सामने, एक बार फिर देखने को मिली भारी गिरावट

Raw का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत ज्यादा खास रहा और मेन इवेंट में नया WWE चैंपियन भी देखने को मिला। हालांकि इसके बावजूद रेटिंग्स में इजाफा नहीं हुआस, बल्कि भारी गिरावट देखने को मिली। पिछले हफ्ते 1.849 मिलियन व्यूअर्स की तुलना में इस हफ्ते सिर्फ 1.607 मिलियन व्यूअर्स शो को मिले।

#) टॉमैसो सिएम्पा ने NXT चैंपियनशिप को फिर किया अपने नाम, 3 सुपरस्टार्स को दी शिकस्त

इस हफ्ते WWE NXT में NXT चैंपियनशिप के लिए फैटल 4वे मुकाबला हुआ। इस मैच में टॉमैसो सिएम्पा ने पीट डन, वॉन वैगनर और एलए नाइट को हराते हुए इस चैंपियनशिप को अपने नाम किया और इतिहास रचा। आपको बता दें कि इस मैच में पहले काइल ओ राइली हिस्सा लेने वाले थे, लेकिन बाद में उनके ऊपर अटैक हुआ और इस मैच में वॉन वैगनर ने हिस्सा लिया।

#) WWE NXT के एपिसोड में हुई डेक्सटर लूमिस और इंडी हार्टवेल की शादी

WWE ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि इस हफ्ते NXT के एपिसोड में डेक्सटर लूमिस और इंडी हार्टवेल की शादी होगी और NXT के एपिसोड में ऐसा ही कुछ हुआ भी। दोनों की शादी में काफी सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया और खास बात यह रही कि इसमें Raw सुपरस्टार एवं यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट भी नजर आए।

#) विंस रुसो ने WWE चैंपियन बिग ई के अगले मैच और उसके नतीजे को लेकर कही अहम बात

WWE के पूर्व राइटर और दिग्गज विंस रुसो का मानना है कि Extreme Rules में बिग ई और बॉबी लैश्ले के मैच में गोल्डबर्ग दखल दे सकते हैं। उन्होंने सही में इस मैच को लेकर काफी बड़ी भविष्यवाणी की है। आपको बता दें कि गोल्डबर्ग ने साफ कर दिया था कि उनकी दुश्मनी अभी लैश्ले के साथ खत्म नहीं हुई।

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now