Create

WWE न्यूज राउंडअप: रोमन रेंस पर चैंपियन ने तंज कसा, भारतीय सुपरस्टार ने जीता दिल, जॉन सीना ने डाली खास तस्वीर

WWE न्यूज राउंडअप : दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
WWE न्यूज राउंडअप : दिनभर की सभी प्रमुख खबरें

WWE न्यूज राउंडअप (News RoundUp) सेक्शन में आपका हार्दिक स्वागत है। WWE में आज दिनभर काफी चीजें चर्चा में रही हैं। रोमन रेंस (Roman Reigns), गोल्डबर्ग (Goldberg) को लेकर नए WWE चैंपियन बिग ई (Big E) का बयान सामने आया। इसके अलावा बिग ई को बधाई संदेश मिलने अभी भी जारी हैं।

भारतीय WWE सुपरस्टार वीर (रिंकू राजपूत) ने अपने सोशल मीडिया के जरिए खास मैसेज अपने फैंस को दिया और जो दिखाता है कि अभी उनका मनोबल बिल्कुल नहीं टूटा है। साथ ही में ब्रे वायट ने अपनी वापसी को लेकर दिलचस्प ट्वीट भी किया और फैंस ने काफी कयास लगाने शुरू कर दिए हैं।

अब बिना किसी देरी के आइए नजर डालते हैं WWE में आज दिनभर कौन सी खबरें सबसे ज्यादा चर्चा में रही हैं:

#) रोमन रेंस के ट्वीट का WWE चैंपियन बिग ई ने दिया जवाब

बिग ई के WWE चैंपियन बनने के बाद रोमन रेंस ने ट्वीट करते हुए उनके फैसले को स्मार्ट डिसीजन बताया था। अब बिग ई ने भी रोमन रेंस के ट्वीट को लेकर जवाब दे दिया है। बिग ई ने रोमन रेंस पर तंज कसते हुए बताया उनके ट्वीट का कोई मतलब नहीं बनता और किसी को नहीं पता वो किसके लिए है।

#) भारतीय WWE सुपरस्टार रिंकू राजपूत ने अपने पोस्ट से जीता दिल

Raw में इस समय भारतीय सुपरस्टार वीर और शैंकी पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल का साथ दे रहे हैं। भले ही उनका वक्त कुछ खास नहीं चल रहा है और उन्हें लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है। इसके बावजूद रिंकू राजपूत ने अपने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट से दिल जीत लिया है। वीर ने लिखा "परिणाम की चिंता किए बिना कुछ नया सीखने का प्रयास करना ही सफलता की ओर जाने का मार्ग है। जय हिंद।"

#) जॉन सीना ने खास पोस्ट डालकर बिग ई को WWE चैंपियन बनने पर बधाई दी

इस हफ्ते Raw में बिग ई ने बॉबी लैश्ले को हराया और वो नए WWE चैंपियन बनने में कामयाब हुए। इसके बाद लगातार उन्हें साथी सुपरस्टार्स बधाई दे रहे हैं। अब पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना ने भी बिग ई को बधाई दे दी है। सीना ने अपने इंस्टाग्राम पर बिना कोई कैप्शन के बिग ई की खास फोटो को पोस्ट किया है।

#) WWE चैंपियन बिग ई का बड़ा बयान, कहा गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच के लिए तैयार

हाल ही में WWE चैंपियन बनने वाले बिग ई ने गोल्डबर्ग को लेकर अहम बयान दिया है। बिग ई ने कहा कि वो गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच के लिए तैयार हैं और उनका मानना है कि अब यह मुकाबला आराम से हो सकता है। बिग ई ने इसके अलावा कीथ ली का भी नाम लिया, जिनके साथ वो लड़ना चाहते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment