Create
Notifications

समोआ जो को WWE के द मैडिसन स्क्वायर गार्डन शो से निकाला गया

मोहिनी भदोरिया
Wrestling Inc. की रिपोर्ट के मुताबिक स्मैकडाउन लाइव के सुपरस्टार समोआ जो को WWE के जुलाई के महीने में होने वाले द मैडिसन स्कवायर गार्डन शो से निकाल दिया गया है।
दरअसल रिंग से तीन, चार महीने तक दूर रहने के बाद समोआ जो ने रैसलमेनिया 34 के बाद रॉ में वापसी की थी। उन्होंने NXT के पूर्व चैंपियन 'द बिग डॉग' रोमन रेंस को बैकलैश पे-पर-व्यू के लिए चैलेंज किया था। लेकिन वापसी के बाद, जो को स्मैकडाउन लाइव में सुपरस्टार शेक-अप का हिस्सा बनने के लिए भेज दिया गया।
स्मैकडाउन लाइव में ड्रॉफ्ट होने के बावजूद समोआ जो WWE के आने वाले यूनाइटेड किंगडम के टूर में रोमन रेंस को चैलेंज करने की उम्मीद लगाए बैठे हैं। लेकिन Wrestling Inc. की रिपोर्ट के मुताबिक, जो को WWE के आने वाले MSG शो से जुलाई के महीने में निकाल दिया गया है और न्यूयॉर्क सिटी में होने वाले इवेंट की लिस्ट में उनका नाम शामिल नहीं है।
द गार्डन में समोआ जो को रोमन रेंस के खिलाफ वन-ऑन-वन मैच के लिए चुना गया है, लेकिन वो कॉन्टेस्ट अब नहीं होगा। फिलहाल WWE जुलाई में होने वाले MSG शो के लिए कोई नए इवेंट की घोषणा करने वाली है।
WWE का आने वाला द मैडिसन स्कवायर गार्डन शो 7 जुलाई, 2018 को होगा। इवेंट से समोआ जो को निकालने के बावजूद, WWE यूनिवर्स के पास रैसलमेनिया 34 के बाद पहली बार रोंडा राउजी को एक्शन में देखने का मौका मिलेगा।
लेखक- सौमिक दत्ता, अनुवादक- मोहिनी भदौरिया

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...