WWE न्यूज : साशा बैंक्स ने WWE को छोड़ने की ओर इशारा किया

<p>

यह बहुत पहले की बात नहीं है जब हमें पता चला कि द रिवाइवल ने अपनी रिलीज की मांग की थी। अब साशा बैंक्स जो WWE की एक बहुत लोकप्रिय विमेंस रैसलर है उन्होंने भी द रिवाइवल के साथ मिलकर WWE छोड़ने के संकेत दिए हैं।

साशा बैंक्स और द रिवाइवल के बीच ट्विटर पर हुई एक दिलचस्प बातचीत में द बॉस ने कम्पनी छोड़ कर जाने की तरफ इशारा करके सबको हैरत में डाल दिया है। साशा बैंक्स इस समय रॉ विमेंस टाइटल के लिए रोंडा राउजी के साथ फ़्यूड मे हैं।

दरअसल, साशा बैंक्स ने एक ट्वीट करके कहा कि वह भी द रिवाइवल की तरह बनना चाहती हैं

इसपर द रिवाइवल के रैसलर स्कॉट डॉसन ने ट्वीट करके कहा कि इससे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता कि वह कहां जाएंगे। वह जहाँ भी जाएंगे, वह सबका दिल जीतने वाले है। इस तरह उन्होंने खुद के WWE से जाने की बात भी इशारों ही इशारों में बता दी।

अब इसके बाद साशा ने बेहद ही हैरानी भरा ट्वीट करते हुए एक GIF पोस्ट की और कहा कि मुझे भी अपने साथ ले चलो। इस ट्वीट ने सभी को हैरत में डाल दिया है।

ग़ौरतलब है कि साशा बैंक्स NXT की चार हॉर्सविमेन में से एक हैं। उनको बेली के खिलाफ एक के बाद एक शानदार मैच देने के बाद काफी प्रसिद्धि मिली थी। साशा भले ही कई बार रॉ विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं लेकिन उनके उनके टाइटल रन वास्तव में बहुत कम दिन ही रहे हैं। वह पिछले दो साल से किसी अच्छी स्टोरीलाइन में भी नहीं रही हैं।

फ़िलहाल, वह रोंडा राउजी के साथ एक बेबीफेस बनाम बेबीफेस फ़्यूड में है। दोनों महिलाओं को रॉयल रंबल पे-पर-व्यू में लड़ना है। साशा बैंक्स और बेली को विमेंस टैग टीम खिताब जीतने की दौड़ में सबसे आगे माना जाता है। ऐसे में इस बात की संभावना ना के बराबर है कि साशा जल्द ही WWE को छोड़ने वाली हैं।

Get WWE News in Hindi Here