Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: पूर्व WWE चैंपियन ने अपने शरीर में चौंकाने वाले बदलाव किए 

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
4.26K   //    18 Jun 2019, 18:00 IST


शेमस और जॉन सीना वर्कआउट के दौरान
शेमस और जॉन सीना वर्कआउट के दौरान

WWE Ride Along के नए संस्करण में शेमस और सिजेरो को रोड पर जाते हुए बातचीत करते हुए दिखाया गया है। इस शो के दौरान शेमस ने खुलासा किया कि ऐसी क्या चीज थी जिसने उन्हें उनका खुद का यूट्यूब चैनल"Celtic Warrior Workouts" बनाने के लिए प्रेरित किया। यहीं नहीं, इस आयरिश सुपरस्टार ने वर्कआउट के जरिए 40 पाउंड वजन कम करके अपनी काया ही बदल ली है।

शेमस को सबसे फिट WWE सुपरस्टार्स में से माना जाता है और दुर्भाग्यवश कई बार चोटिल होने के बावजूद वह अभी भी अपनी फिटनेस बनाये हुए हैं।

पूर्व WWE हैवीवेट और WWE चैंपियन पिछले कुछ समय से WWE टीवी से दूर रहे हैं और कहा जा रहा है कि वह इस समय चोटों से झूझ रहे हैं। फिर भी, जैसा कि बतिस्ता ने क्रिस वैन व्लियट को हाल ही में दिए हुए इंटरव्यू में बताया कि शेमस रिंग में वापसी के लिए पूरी तरह से फिट हैं और अब वह बस प्रतीक्षा कर रहे हैं कि कब WWE उन्हें अपने क्रिएटिव प्लान्स में शामिल करता है और कब उन्हें ऑनस्क्रीन स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाता है।

अपने टैग-टीम पार्टनर सिजेरो से बात करते हुए शेमस ने खुलासा किया कि वह WWE से दूर रहने के कारण बोर हो रहे थे और इसी कारण उन्होंने Celtic Warrior Workouts नाम का खुद का यूट्यूब चैनल बनाने का सोचा। शेमस ने आगे बताया कि वह अपने वर्कआउट रूटीन और रोज-रोज एक ही एक्सरसाइज कर के बोर हो चुके थे, जिस कारण उन्होंने WWE सुपरस्टार्स के साथ वर्कआउट करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़े: Stomping Grounds पीपीवी के मैच कार्ड में होगा भारी बदलाव?

जाहिर है, साथी WWE सुपरस्टार्स के साथ उनके वर्कआउट ने उनके YouTube चैनल को काफी कंटेंट प्रदान करने में मदद की और जिस कारण वर्तमान में शेमस के यूट्यूब चैनल पर 3,00,000 से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं। शेमस ने आगे बताया कि अलग-अलग तरह के वर्कआउट ने उन्हें करीब 40 पाउंड वजन कम करने में मदद की और उन्होंने 6 महीने के भीतर ही अपने शरीर को पूरी तरह से बदल दिया।

शेमस के शरीर में जो शानदार परिवर्तन आए हैं, उसमें उनके कार्य-नीति और अनुशासन की स्पष्ट झलक दिखती है और यह प्रतिभाशाली सुपरस्टार वास्तव में एक सेल्टिक वॉरियर है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...