COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

शील्ड से बदला लेने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपना गुस्सा जाहिर किया

SENIOR ANALYST
56   //    28 Aug 2018, 11:44 IST

मॉन्स्टर इन द बैंक ब्रॉन स्ट्रोमैन पिछले हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के करीब आए। लेकिन वो द शील्ड का शिकार बने और रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़, सैथ रॉलिंस ने मिलकर स्ट्रोमैन की खूब पिटाई की। उन्होंने रोमन रेंस के खिलाफ अपना MITB कैश-इन कर दिया था, पर बैल बजने से पहले ही शील्ड का अटैक हो गया था। इस वजह से उनका कॉन्ट्रैक्ट बेकार नहीं गया।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रॉ में शील्ड के तीनों सदस्यों से बदला लिया। बदला लेने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। उन्होंने कहा कि रोमन, आंख के बदले आंख। दरअसल स्ट्रोमैन कहना चाह रहे थे कि जैसे तुमने मेरे साथ किया, वही हाल तुम्हारी और डीन, सैथ का कर दिया।


रॉ के इस हफ्ते की शुरुआत रोमन रेंस ने की। उन्होंने प्रोमो करते हुए कहा कि वो ऐसे चैंपियन बने हैं, जोकि अपने टाइटल को डिफेंड करेंगे। उन्होंने लॉकर रूम को चैलेंज करते हुए किसी को भी बाहर आने के लिए ललकारा। तभी ब्रॉन स्ट्रोमैन का म्यूजिक बजा और वो MITB ब्रीफकेस के साथ रिंग में आकर रोमन रेंस के सामने खड़े हो गए। दरअसल कुछ दिनों पहले ही स्ट्रोमैन ने ट्वीट कर कहा था कि रोमन तुममें हिम्मत हो तो मेरे सामने अकेले आना।

WWE ने रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की टीम बनाकर रॉ के मेन इवेंट के लिए मैच का एलान किया। मेन इवेंट मैच में स्ट्रोमैन और रोमन रेंस, डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ उतरे। मैच के दौरान रोमन ने स्ट्रोमैन को टैग दिया लेकिन स्ट्रोमैन मदद के लिए नहीं आए। ड्रू और जिगलर ने रोमन रेंस को मारा और फिर स्ट्रोमैन ने भी आकर रोमन को पीटना शुरु कर दिया।

रोमन के बचाव के लिए पहले डीन आए और फिर साथ लेकिन दोनों को विरोधी रैसलरों के हाथों पिटाई खानी पड़ी।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...